फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में दीपिका पादुकोण नहीं बनेंगी सलमान खान की हीरोइन

फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में दीपिका पादुकोण नहीं बनेंगी सलमान खान की हीरोइन

सलमान खान और दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई:

पिछले कई सालों से दीपिका पादुकोण की सलमान ख़ान के साथ काम करने की इच्छा है और पिछले हफ़्ते अचानक मीडिया में ख़बर आई कि दीपिका का सपना पूरा होने जा रहा है। वह सलमान ख़ान की अगली फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में उनके साथ काम करेंगी, जिसका निर्देशन कबीर ख़ान करेंगे।

निर्देशक के मुताबिक दीपिका इस फ़िल्म की हीरोइन नहीं हैं
मगर 'ट्यूबलाइट' के निर्देशक कबीर ख़ान ने इस ख़बर को ग़लत कहा और उनके मुताबिक दीपिका इस फ़िल्म की हीरोइन नहीं हैं। अब तक ये तय ही नहीं हुआ है कि फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान ख़ान की हीरोइन कौन होगी। यहां तक कि सलमान ख़ान के अलावा किसी की कास्टिंग नहीं हुई है।

कबीर ख़ान ने कहा कि 'मीडिया में जो भी खबरें आई हैं दीपिका की कास्टिंग को लेकर वो सब गलत हैं। मेरी अब तक दीपिका से इस फ़िल्म के बारे में कोई बात नहीं हुई है। मालूम नहीं कहां से ये ख़बर मीडिया में आई।'

'फ़िल्म में वही अभिनेत्री होगी जो किरदार को सूट करेगी'
जब हमने पूछा कि फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' की हीरोइन कौन होगी या दीपिका से वह इस फिल्म में काम करने के लिए बात करेंगे तो कबीर ने साफ कहा, मेरी फिल्म में वही अभिनेत्री होगी जो किरदार को सूट करेगी। 'बजरंगी भाईजान' के समय भी ऐसे ही कास्टिंग को लेकर कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़े थे मगर करीना इसलिए फिल्म में ली गई थीं क्योंकि वह पंजाबी खानदान से हैं और दिल्ली की रहने वाली लड़की भी दिखती हैं। फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी वही अभिनेत्री आएगी जो मेरी कहानी में फिट बैठेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यानी दीपिका फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' में काम नहीं करेंगी। फिलहाल फ़िल्म की तैयारी चल रही है और आने वाले दो से ढाई महीने में फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।