क्या आपने देखा सलमान खान का 'काला चश्मा', कह रहे हैं 'बार बार देखो फ्रीकी अली'

क्या आपने देखा सलमान खान का 'काला चश्मा', कह रहे हैं 'बार बार देखो फ्रीकी अली'

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग मनाली में कर रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर सोहेल खान द्वारा निर्देशित फिल्म 'फ्रीकी अली' का प्रमोशन भी वह जोर शोर से कर रहे हैं.

सलमान खान इस फिल्म का प्रमोशन शुरू से ही सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर करते आ रहे हैं, लेकिन शनिवार को उन्होंने न सिर्फ 'फ्रीकी अली' बल्कि 'बार बार देखो' का भी प्रचार कर डाला. सलमान ने ट्विटर पर दो वीडियो शेयर किए और दोनों में ही उन्होंने दोनों फिल्मों का प्रमोशन एक साथ किया.

उन्होंने वीडियो में कहा कि बार बार देखो फ्रीकी अली... और जब वह काला चश्मा पहनते हैं तो 'बार बार देखो' फिल्म का नाम लेते हैं और जब चश्मा निकालते हैं तो 'फ्रीकी अली' का नाम लेते हैं. बता दें, इस हफ्ते दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं. एक तो 'फ्रीकी अली', जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन सोहेल खान ने किया है और फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अरबाज खान और एमी जैक्सन मुख्य भूमिकाओं में हैं. वहीं, दूसरी फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और एक्सेल एंटरटेनमेंट में बनी फिल्म 'बार बार देखो' रिलीज हुई है, जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है, इसमें कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस शुक्रवार रिलीज हुई दोनों फिल्मों में 'बार बार देखो' की भारत में पहले दिन की कमाई कुल 6.81 करोड़ हुई है, जबकि 'फ्रीकी अली' ने 2.55 करोड़ की कमाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com