'दिल धड़कने दो' के प्रचार के लिए प्रियंका-फरहान करेंगे म्यूजिकल कॉन्सर्ट

मुंबई:

निर्देशक ज़ोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' की रिलीज़ का इंतज़ार न सिर्फ दर्शकों को है, बल्कि फिल्म के कलाकारों प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर को भी है, क्योंकि ज़ोया कुछ अलग किस्म की फिल्में बनाने के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों प्रियंका और फरहान 'दिल धड़कने दो' के प्रमोशन के लिए योजनाएं बना रहे हैं, और नई योजना यह है कि वे प्रचार के लिए म्यूजिकल कॉन्सर्ट करेंगे, जिसमें प्रियंका और फरहान फिल्म के गीत गाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा अपना म्यूज़िक एल्बम निकालकर पहले ही यह बता चुकी हैं कि वह गा सकती हैं, वहीं फरहान अख्तर भी फिल्मों में गा चुके हैं। प्रियंका और फरहान ने इस फिल्म में भी एक डुएट गाया है। दोनों सितारों और उनके गीतों को युवाओं में पसंद किया जाता है, इसलिए फिल्म के निर्माता ने भी प्रचार की योजना में इनके म्यूजिकल कॉन्सर्ट को शामिल कर लिया, जिसके तहत दोनों कलाकार अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉरमेंस देकर 'दिल धड़कने दो' को प्रमोट करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में फरहान और प्रियंका के अलावा रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और अनिल कपूर अहम किरदारों में नज़र आएंगे। वैसे इन दिनों फिल्मों के प्रचार के लिए ऐसे म्यूजिकल कॉन्सर्ट पहले ही शुरू हो चुके हैं। इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' के प्रचार के लिए दुनिया के कई देशों में म्यूजिकल कॉन्सर्ट किए थे, जहां फिल्म की पूरी टीम ने परफॉर्म किया था।