यह ख़बर 19 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिलीप कुमार स्वस्थ हो रहे हैं, अभी आराम की जरूरत : सायरा बानो

यह तस्वीर दिलीप कुमार के परिवार द्वारा जारी की गई

खास बातें

  • 90-वर्षीय दिलीप कुमार को रविवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब भी गहन चिकितसा कक्ष (आईसीयू) में हैं।
मुंबई:

अपने समय के प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार स्वस्थ हो रहे हैं, लेकिन उन्हें आराम की जरूरत है। यह बात गुरुवार को उनकी पत्नी सायरा बानो ने कही।

सायरा ने बताया, उन्हें इस समस्या से उबरना है और इसमें कुछ समय लगेगा। वह ठीक हो रहे हैं। आज सुबह वह उठे और उन्होंने चाय पी। उन्हें आराम की जरूरत है। मैं सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों की दुआओं के लिए उनका शुक्रिया अदा करती हूं और आग्रह करती हूं कि वे प्रार्थनाएं जारी रखें।

90-वर्षीय दिलीप कुमार को रविवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अब भी गहन चिकितसा कक्ष (आईसीयू) में हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें छुट्टी कब मिलेगी, सायरा ने कहा, वह जल्द घर आएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर, 1922 को पेशावर में (अब पाकिस्तान में) हुआ था। उनका असली नाम मोहम्मद यूसुफ खान है। 'किंग ऑफ ट्रेजडी' के रूप में मशहूर कुमार ने 'देवदास', 'मधुमति', 'मुगल ए आजम', 'गंगा जमुना', 'कर्मा', 'राम और श्याम' जैसी कई फिल्मों में यादगार प्रस्तुति दी थी।