सुनील ग्रोवर से नाराज हैं 'कॉफी विद डी' के डायरेक्‍टर विशाल मिश्रा

सुनील ग्रोवर से नाराज हैं 'कॉफी विद डी' के डायरेक्‍टर विशाल मिश्रा

खास बातें

  • निर्देशक का कहना, अहम किरदार में सुनील, कराना चाहिए प्रमोशन
  • अपनी ही फिल्‍म के प्रमोशन से सुनील ग्रोवर ने खींचा हाथ
  • इसी हफ्ते रिलीज हो रही है सुनील ग्रोवर की फिल्‍म 'कॉफी विद डी'
नई दिल्‍ली:

एक तरफ कपिल शर्मा हैं, जो आए दिन अपने शो के एपिसोड में अपनी आने वाली फिल्‍म का प्रमोशन करते रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्‍टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपनी ही फिल्‍म 'कॉफी विद डी' के प्रमोशन से हाथ खींच लिए हैं. सुनील ग्रोवर के इस बर्ताव से उनकी फिल्‍म के डायरेक्‍टर विशाल मिश्रा काफी नाराज नजर आ रहे हैं. विशाल का कहना है कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि अभिनेता सुनील ग्रोवर ने उनकी फिल्म के प्रचार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार में नजर आने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इस फिल्म के प्रचार से साफ इनकार कर दिया है जबकि सुनील इस फिल्‍म के हीरो हैं.

एक पत्रकार द्वारा अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के साथ साक्षात्कार के प्रयास की कहानी पर आधारित फिल्म 'कॉफी विद डी' यूं तो इस साल की शुरुआत में रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख को कुछ समय के लिए टाल दिया गया. जानकारी के अनुसार अब यह फिल्म इस सप्ताह शुक्रवार को रिलीज होगी.

विशाल ने अपने एक बयान में कहा, 'सुनील और उनका प्रदर्शन इस फिल्म में निश्चित तौर पर सबसे महत्वपूर्ण है और उनका इस फिल्म के बारे में कुछ भी बोलने से मना करना, सच में निराशाजनक है.' यूं तो 30 दिसंबर तक सुनील अपनी इस फिल्‍म के लुक, पोस्‍टर और गाने को अपने ट्विटर अकाउंट से प्रमोट करते दिख रहे थे. सुनील ने अपनी फिल्‍म का गाना 'नेशन वॉन्‍ट्स टू नॉ' भी लोगों के साथ शेयर किया. इस फिल्‍म में सुनील के साथ एक्‍ट्रेस दीपानिता भी नजर आने वाली हैं.
 


डायरेक्‍टर विशाल का कहना है, 'हम अपने डर के कारण अंडरवर्ल्ड को फिल्म जगत पर राज करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और उन्हें अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को खत्म करने दे रहे हैं.' इससे पहले, विशाल और फिल्म के निर्माता विनोद रहाणी ने यह आरोप लगाया था कि उन्हें 14 दिसम्बर, 2016 से ही अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में फोन करने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. फोन करने वाले लोग विशाल और विनोद को उनकी फिल्म में बदलाव करने की धमकी दे रहे थे.

फिल्म से जुड़े बदलावों के बारे में विशाल ने कहा, 'फिल्म की रिलीज तारीख को पहले ही आगे बढ़ा दिया गया था. इन हालातों में किसी से कम से कम यह उम्मीद की जा सकती है कि वह अपनी बात पर कायम रहेगा क्योंकि हम जानते है कि हमने इस फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दर्शाया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com