यह ख़बर 07 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुझे गंभीरता से नहीं लेते निर्देशक : मल्लिका

खास बातें

  • एक साक्षात्कार में मल्लिका ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी आकर्षक छवि के कारण गंभीर निर्देशक मुझे गंभीरता से नहीं लेते। मैं उम्मीद करती हूं कि वे मुझे गंभीरता से लेंगे और मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण किरदार मिलेंगे।"
मुंबई:

बॉलीवुड की कमसिन अदाकारा मल्लिका शेरावत का कहना है कि उनकी आकर्षक छवि के कारण निर्देशक उन्हें गंभीरता से नहीं लेते, जिसके चलते उनके पास कोई चुनौतीपूर्ण किरदार नहीं है।

एक साक्षात्कार में मल्लिका ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरी आकर्षक छवि के कारण गंभीर निर्देशक मुझे गंभीरता से नहीं लेते। मैं उम्मीद करती हूं कि वे मुझे गंभीरता से लेंगे और मुझे कुछ चुनौतीपूर्ण किरदार मिलेंगे।"

वह कहती हैं, "इसका मतलब सिर्फ मुख्य किरदार नहीं है, बल्कि सहायक भूमिकाएं भी हो सकती हैं। लेकिन उन किरदारों में अभिनय की गुंजाइश होनी चाहिए।"

बॉलीवुड की 'मर्डर' और 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' जैसी फिल्में करने वाली मल्लिका ने हॉलीवुड की 'द मिथ' और 'हिस्स' जैसी फिल्मों में भी अदाकारी की है।

मल्लिका 'द बैचलरेट इंडिया- मेरे खयालों की मल्लिका' से टीवी पर आगाज कर रही हैं। इस शो में वह अपना हमसफर ढूंढ़ेंगी।

शो 7 अक्टूबर से लाइफ ओके पर प्रसारित होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच मल्लिका बड़े पर्दे पर 'डर्टी पॉलिटिक्स' में नजर आएंगी। यह फिल्म राजस्थान की नर्स भंवरी देवी पर आधारित है जिसकी हत्या कर दी गई थी।