साइज जीरो की लालसा : क्या आप पहचानते हैं इस बॉलीवुड की हीरोइन 'असलीसोना' को...

साइज जीरो की लालसा : क्या आप पहचानते हैं इस बॉलीवुड की हीरोइन 'असलीसोना' को...

नई दिल्ली:

अमूमन यह माना जाता है कि बॉलीवुड में हिरोइनों का साइज जीरो होना चाहिए तो वह खूब चलती है और लोगों को भी खूब पसंद आती है. प्रोड्यूसरों से लेकर डायरेक्टरों की पसंद में स्लिम बॉडी होना जैसे पहली शर्त होती है. लेकिन जब यह स्थापित हो चुका था तब बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसी हिराइन की एंट्री हुई जो कुछ भरा बदन थी.
 

फिल्म दबंग में कुछ ऐसी थी सोनाक्षी सिन्हा

फिल्मी दुनिया के लोगों को आश्चर्य हुआ कि ऐसी हिरोइन कैसे बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है, लेकिन ऐसा हुआ और फिर दबंग में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने सिल्वर स्क्रीन पर कदम रखा. एक गरीब परिवार की लड़की के किरदार में सोनाक्षी लोगों को खूब पसंद आई और फिल्म ने छप्पर फाड़कर कमाई की. इसी फिल्म के साथ सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गई और फिर अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ फिल्में कीं.

लेकिन पिछले कुछ समय से सोनाक्षी की फिल्में परदे पर दिखाई नहीं दी और अब पिछले हफ्ते एक्शन से भरपूर फिल्म अकीरा में सोनाक्षी दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म से पहले सोनाक्षी की जितनी भी फिल्में आई उसमें सोनाक्षी ने अपने को स्लिम दिखाने की कोई कोशिश नहीं की. लेकिन इस फिल्म में सोनाक्षी काफी स्लिम दिख रही हैं और ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी ने फिल्म के लिए ही नहीं बल्कि फिल्म के पहले से ही अपने फिगर पर काम करना शुरू कर दिया था. अब सोनाक्षी अपनी जो तस्वीरों सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डाल रही हैं वह कह रही है कि ये है 'असलीसोना'...
 
हाल ही इंस्टाग्राम पर डाली गई सोनाक्षी की फोटो
 
फिल्म दबंग से कुछ ऐसा बदल लिया है सोनाक्षी ने अपने को...
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com