क्या शाहरुख खान से जुड़ी यह बात जानते हैं आप? करण जौहर ने अपने शो पर खोला राज़

क्या शाहरुख खान से जुड़ी यह बात जानते हैं आप? करण जौहर ने अपने शो पर खोला राज़

नई दिल्ली:

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के पिछले सीज़न में शाहरुख खान नहीं आए थे. इस सीज़न के पहले एपिसोड में जब करण जौहर ने उनसे नहीं आने की वजह पूछी तो शाहरुख ने कहा कि वह चाहते थे कि शो की टीआरपी थोड़ी कम हो जाए. करण ने बताया कि शाहरुख के नहीं आने की वजह से खबरें आने लगी थीं कि उनके और शाहरुख के बीच अनबन हो गई है.

करण जौहर ने कई बार कहा है कि उनके जीवन में शाहरुख खान बेहद महत्वपूर्ण हैं. उन्होंने शाहरुख से कहा, 'ऐसा क्यों होता है मैं हमेशा लोगों यह साबित करता होता हूं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं?' इस पर शाहरुख ने कहा, 'यह काफी दुखद है कि मुझे बार-बार अपना देशप्रेम साबित करना पड़ता है और आपको अपना शाहरुख प्रेम.'

शाहरुख ने मज़ाक में कहा कि आप हमारी शादी की तस्वीरें जारी कर दो. एक बार में सब खत्म कर दो. इस पर करण ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हां हम यह घोषित कर देते हैं कि मैं आपके जीवन में दूसरी औरत हूं. करण ने आलिया को बताया कि उनके और शाहरुख के बीच रिश्ता होने की अफवाह भी थी.

अपने लिए कपड़े नहीं खरीद पाते शाहरुख
करण जौहर ने बताया कि शाहरुख जब अपने लिए कपड़े खरीदने जाते हैं तो वहां सेल्स मैन को यह नहीं बता पाते उन्हें कैसा और किस साइज के कपड़े चाहिए. जब करण उनके साथ शॉपिंग करने जाते हैं तो उन्हें सेल्समैन को बताना पड़ता है कि शाहरुख के लिए वह कपड़े सलेक्ट करेंगे. करण ने बताया कि वह शाहरुख के साथ चेंजिंग रूम तक जाते हैं, उन्हें बताते हैं कि फिटिंग कैसी है और उन्हें वह कपड़ा लेना चाहिए कि नहीं. शाहरुख ने बताया, 'खुद तो जाते ही हैं, वहां खड़े सेल्स पर्सन से चाहे वह लड़का हो या लड़की उससे भी पूछते हैं कैसा है, ठीक है न? और वह मेरे लिए काफी शर्मनाक होता है.' इस पर चुटकी लेते हुए आलिया ने कहा, 'इसीलिए आप दोनों को लेकर अफवाहें उड़ती हैं.'

परिवार के लिए 'डर' के राहुल जैसे हैं शाहरुख खान
करण जौहर ने बताया कि शाहरुख अपने परिवार के लिए बेहद पॉज़िसिव हैं. वह अपनी बेटी सुहाना, बड़े बेटे आर्यन और पत्नी गौरी की लाइफ में क्या चल रहा है इसकी पूरी जानकारी रखते हैं. उन्होंने कहा कि जब बात परिवार की आती है तो शाहरुख 'डर' के राहुल जैसे हो जाते हैं. इस पर शाहरुख ने कहा, 'हां मैं अपनी बेटी के कमरे में जाता हूं और कहता हूं आई लव यू... सु..सु..सु...सुहाना'.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com