यह ख़बर 03 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

स्टार बनने की ख्वाहिश नहीं : सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • सुशांत ने कहा, फिल्मों में आने की मेरी पहले से कोई योजना नहीं थी और न ही मैं यहां पैसा या फिर लोकप्रियता के लिए आया हूं।
मुंबई:

अपनी पहली ही फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चखने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि वे कभी भी व्यावसायिक कारणों से काम नहीं लेते और न ही उनके मन में स्टार बनने की ख्वाहिश है।

चर्चित टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में मानव के किरदार ने सुशांत को घर घर में लोकप्रियता दिलाई। लेकिन उन्होंने छोटे पर्दे को अलविदा कह अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण किया, इस फिल्म से सुशांत ने खूब वाहवाही बटोरी।

सुशांत ने कहा, फिल्मों में आने की मेरी पहले से कोई योजना नहीं थी और न ही मैं यहां पैसा या फिर लोकप्रियता के लिए आया हूं। मुझे स्टारडम समझ नहीं आता और न ही मैं स्टार बनना चाहता हूं। हां, मैं नंबर एक अभिनेता जरूर बनना चाहता हूं। मेरा मकसद हमेशा खुद को एक अभिनेता के तौर पर उभारना है।

27 वर्षीय अभिनेता की कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें ‘शुद्ध देसी रोमांस’, 'पीके', ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ और अभिषेक कपूर की एक अन्य फिल्म शामिल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इतने प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला। मेरे जीवन का ये बहुत ही रोमांचक दौर है।