फिल्म 'गोलमाल' के 10 साल पूरे हुए, अगले साल दीवाली पर आएगी 'गोलमाल-4'

फिल्म 'गोलमाल' के 10 साल पूरे हुए, अगले साल दीवाली पर आएगी 'गोलमाल-4'

खास बातें

  • फिल्म गोलमाल के दस साल पूरे होने पर की गई घोषणा
  • रोहित शेट्टी निर्देशित गोलमाल के पिछले तीनों संस्करण रहे सुपर हिट
  • फिर अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर दिखेंगे अहम भूमिकाओं में
मुंबई:

आज 14 जुलाई है और आज से ठीक 10 साल पहले यानी 14 जुलाई 2006 को निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' रिलीज़ हुई थी। तीन 'गोलमाल' बन चुकी हैं और चौथी 'गोलमाल', यानी 'गोलमाल-4' की घोषणा 10 साल पूरे होने के दिन की गई। 'गोलमाल-4' की रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी गई। यह 2017 की दीवाली पर आएगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'गोलमाल' के चौथे संस्करण की बातें और तैयारी काफी समय से चल रही थी मगर इसकी घोषणा के लिए सही समय का इंतज़ार किया जा रहा था। अब जब पहली 'गोलमाल' को 10 साल पूरे हुए तब 'गोलमाल-4' की आधिकारिक घोषणा की गई है।

फिल्म ने रोहित शेट्टी को दिलाई पहचान
दस साल पहले फिल्म 'गोलमाल' रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म से बतौर निर्देशक रोहित शेट्टी को पहचान मिली थी। यह कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ी हिट हुई थी। इसके बाद 2008 में 'गोलमाल-2' आई 'गोलमाल रिटर्न्स' के नाम से और यह फिल्म भी बड़ी हिट हुई। वर्ष 2005 में 'गोलमाल-3' आई और यह भी बड़ी हिट हुई। अब चौथी गोलमाल की तैयारी है जो अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ होगी।

रोहित शेट्टी निर्देशित तीनों गोलमाल में अजय देवगन, अरशद वारसी और तुषार कपूर अहम भूमिकाएं निभाते आए हैं। इक्के दुक्के बदले हुए चेहरों के साथ चौथी गोलमाल में भी यही कलाकार हंसाते नज़र आएंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com