फिल्म रिव्यू : सस्पेंस के मामले में खरी उतरी 'हेट स्टोरी 3', रेटिंग- 2.5 स्टार्स

फिल्म रिव्यू : सस्पेंस के मामले में खरी उतरी 'हेट स्टोरी 3', रेटिंग- 2.5 स्टार्स

फिल्म से ली गई तस्वीर

मुंबई:

फिल्म 'हेट स्टोरी 3' की कहानी है एक उद्दोगपति आदित्य दीवान और उसकी पत्नी सिया दीवान की है, जो अपने बड़े भाई विक्रम दीवान की मौत के बाद बड़ा करोबार संभालता है। अचानक एक दिन सौरभ सिंघानिया नाम का एक और उद्योगपति आता है और आदित्य के सामने कुछ प्रस्ताव रखता है और यहां से शुरू होता है फिल्म में ट्विस्ट एंड टर्नस। इससे ज्यादा मैं कहानी के बारे में नहीं बता सकता क्योंकि सस्पेंस खुल जाएगा।

फिल्म में आदित्य दीवान की भूमिका में हैं शरमन जोशी और सिया की भूमिका में जरीन खान हैं। डेजी शाह बनी हैं दीवान ग्रुप की खास और वफादार कर्मचारी और सौरभ सिंघानिया का किरदार निभा रहे हैं करन सिंह ग्रोवर।
(अब लोग नहीं कहेंगे 'वीर' की हीरोइन, नए लुक के साथ 'हेट स्टोरी-3' में मारेंगी एंट्री)

'हेट स्टोरी 3' एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें प्यार, लालच, धोका, षड्यंत्र और बदला, सब कुछ है। इसकी कहानी लिखी है विक्रम भट्ट ने जिसमें एक बात की तरीफ करनी पड़ेगी और वो यह है कि कहानी ने सस्पेंस को नहीं खोया है। फिल्म के अंत तक आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे की कौन क्या है, किससे बदला ले रहा है और क्यों ले रहा है। स्क्रीन प्ले में ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्नस हैं जो आपको बांधे रखेंगे।

निर्देशक विशाल पंड्या का निर्देशन अच्छा है, सभी कलाकारों ने ठीक अभिनय किया है। फिल्म के 2 गाने भी अच्छे हैं। मगर कहानी में सस्पेंस के अलावा और कुछ खास नयापन नहीं है। फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य या सिचुएशन देखने को मिलेंगे जो आप पहले कई फिल्म में भी देख चुके हैं। कई सीन भी लंबे हैं।

ये हिट फिल्म 'हेट स्टोरी' का तीसरा भाग है, जो बोल्ड फिल्म और अभिनेत्रियों के बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है और यही वजह है कि बड़े शहर के युवा छात्र इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाते नजर आते हैं।

भले फिल्म में कुछ ज्यादा नयापन नहीं हो, मगर मेरे नजरिए से सस्पेंस से ये भरी है और इसमें अभिनेत्रियों के बोल्ड दृश्यों का तड़का लगाया गया है। अगर आपको इस तरह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्में पसंद है, तो इस फिल्म को आप एक बार देख सकते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'हेट स्टोरी 3' के लिए मेरी रेटिंग है 2.5 स्टार्स।