यह ख़बर 10 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रजनीकांत के प्रशंसकों को 'कोचादइयां' की दावत

खास बातें

  • वह घोड़े पर सरपट दौड़ता है, 360 डिग्री उछलकर अपनी तलवार को लहराता है, एक लात से दीवार गिरा देता है। वह सिर्फ हीरो नहीं है और न ही कोई सुपरहीरो ही है, वह तो सिर्फ और सिर्फ सुपरस्टार रजनीकांत हैं जिन्होंने तमिल फिल्म 'कोचादइयां' में प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
चेन्नई:

वह घोड़े पर सरपट दौड़ता है, 360 डिग्री उछलकर अपनी तलवार को लहराता है, एक लात से दीवार गिरा देता है। वह सिर्फ हीरो नहीं है और न ही कोई सुपरहीरो ही है, वह तो सिर्फ और सिर्फ सुपरस्टार रजनीकांत हैं जिन्होंने तमिल फिल्म 'कोचादइयां' में प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'थलाइवार' के प्रशंसकों को जल्द ही 'कोचादइयां' के दृश्य स्क्रीन पर देखने को मिलने वाले हैं। सौंदर्य राजनीकांत अश्विन निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत तीन अवतारों में दिखेंगे।

सोशल नेटवर्किंग साइट जैसे ट्विटर और फेसबुक पर इसकी शुरुआती प्रतिक्रिया अद्भुत रही है। हालांकि कुछ झलकियों के स्पष्ट न होने पर कड़ी आलोचना भी की गई है।

यू-ट्यूब पर प्रथम झलकी देख शुरुआती प्रतिक्रिया में लिखा गया- "मैंने पहले कभी नहीं देखा, यह सबसे खराब एनिमेशन में से एक है। फिल्म की कहानी जो भी हो, एनिमेशन की गुणवत्ता इसे नष्ट कर देगी।"

ट्विटर पर एक अन्य ने लिखा, "कोचादइयां से कुछ बेहतर ग्राफिक्स तो पीसी वीडियो गेम्स में हैं।"

'कोचादइयां' को ऑनलाइन होने के एक घंटे में ही 2000 से अधिक लोगों ने पसंद किया, जबकि 200 ने नापसंद किया और 500 ने उसपर टिप्पणियां दीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म का श्रव्य अक्टूबर में जारी होने की उम्मीद है।