'हे ब्रो' के लिए किसी ने भी नहीं लिया गणेश आचार्य से पैसा

मुंबई:

गणेश आचार्य की फ़िल्म 'हे ब्रो' में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सुपरस्टार्स ने मेहमान भूमिका निभाई, मगर किसी ने पैसा नहीं लिया। बॉलीवुड के मशहूर डांस डायरेक्टर के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'हे ब्रो' जब बनने लगी तब गणेश को कई सुपरस्टार्स की जरूरत पड़ी ताकि इनमें से कोई इस फिल्म में डांस करे तो कोई मेहमान भूमिका निभाए।

लिहाजा गणेश ने अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, प्रभु देवा और रणवीर सिंह जैसे सितारों से संपर्क किया। ये सभी सितारे न सिर्फ गणेश की फिल्म में काम करने पहुंच गए, बल्कि पैसा लेने से भी इनकार दिया।

गणेश आचार्य इन सभी सितारों के साथ बतौर कोरियोग्राफर कई बार और सालों से काम करते रहे हैं। ऐसे में जब गणेश को इनकी जरूरत पड़ी तो सभी दोस्ती और रिश्ता निभाने पहुंच गए। वैसे भी इन सितारों की सख्त जरूरत थी गणेश को अपनी फिल्म बेचने और दर्शकों को आकर्षित करने के लिए क्योंकि 'हे ब्रो' न सिर्फ उनके होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म है, इस फिल्म के हीरो भी वह खुद ही हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गणेश आचार्य ने सबका धन्यवाद कहते हुए कहा कि मैं तहे दिल से सबका शुक्रगुज़ार हूं, क्योंकि इन सबने मेरी फिल्म 'हे ब्रो' का साथ दिया है। मुझे उम्मीद है की दर्शकों को यह फिल्म आकर्षित करेगी।
 
इस फिल्म का निर्देशन किया है, अजय चंढोक ने। 'हे ब्रो' 27 फरवरी को रिलीज़ होगी, जिसमें गणेश डांस के साथ-साथ एक्शन और कॉमेडी भी करते नजर आएंगे।