यह ख़बर 14 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

चैट शो में सलमान ने मेरी बोलती बंद कर दी : करण जौहर

मुंबई:

फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि छोटे पर्दे पर आने वाले अपने शो 'कॉफी विद करण' में सुपरस्टार सलमान खान के सामने उनकी बोलती बंद हो गई, क्योंकि काफी मजाकिया होने के बावजूद सलमान ने अपने सपाट चेहरे के साथ काफी हंसाया।

करन के टॉक शो का चौथा संस्करण जारी है। इस शो में जाने-माने हस्तियों को बुलाकर उनसे बातचीत की जाती है और इस बार उनके सबसे पहले अतिथि सलमान हैं। सलमान की करण के काफी करीबी मित्र शाहरुख खान से एक जमाने में काफी तनातनी रही थी। इससे पहले 'दबंग' सलमान खान कभी इस शो में गेस्ट के रूप में नहीं रहे।

बातचीत के दौरान सलमान अपने कुंवारा रहने सहित कुछ आश्चर्यजनक खुलासे भी किए। करण ने कहा, मैं दुनिया के विभिन्न भागों में गया और कई लोगों ने विनम्रता से मुझसे पूछा कि क्या सलमान असल में कुंवारे हैं। वह (सलमान) मजाकिया लग रहे थे, जब सलमान ने कहा कि उन्होंने अपने को शादी की रात के लिए बचाकर रखा है।

करण ने कहा, सलमान काफी मजाकिया हैं और अपने सपाट चेहरे के साथ काफी हंसाते हैं। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि ऐसे भी लोग होते हैं, जो ऐसा सोचते हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी सलमान से बातचीत करते समय लाजवाब हुए, करण ने बताया, कभी-कभी आप सलमान से क्लीन बोल्ड हो जाते हैं। यहां तक कि मेरी भी एक-दो बार बोलती बंद हो गई।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com