यह ख़बर 29 सितंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

'हैदर' मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म : शाहिद कपूर

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्मकार विशाल भारद्वाज के साथ अपने करियर की एक बड़ी हिट फिल्म 'कमीने' के रूप में दे चुके हैं और अब यह जोड़ी फिर से 'हैदर' लेकर सिनेमाघरों में आ रही है। शाहिद कपूर का कहना है कि 'हैदर' अब तक के उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।

शाहिद कपूर ने एक साक्षात्कार में बताया, "मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि 'हैदर' मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है... इस फिल्म में वह सब कुछ है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया... इस फिल्म से मेरी सारी आशाएं जुड़ी हैं..."

शाहिद कपूर ने इससे पहले वर्ष 2009 में आई फिल्म 'कमीने' में विशाल भारद्वाज के निर्देशन में काम किया था और फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए दोहरे किरदार को दर्शकों और समीक्षकों की जबरदस्त प्रशंसा मिली थी।

अब आ रही फिल्म 'हैदर' अशांत कश्मीर घाटी की पृष्ठभूमि पर अधारित है और कहानी हैदर नाम के एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। विलियम शेक्सपियर के नाटक 'हैमलेट' के इस फिल्म रूपांतरण में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी काम किया है। फिल्म 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होने जा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहिद कपूर ने कहा, "कुछ लोगों को हिंसा पसंद होती है, कुछ लोगों को रोमांस पसंद होता है, लेकिन मुझे यकीन है कि सभी तरह के लोग 'हैदर' से भावनात्मक रूप से जुड़ेंगे..."