रणवीर के साथ अपनी केमिस्ट्री देखकर अच्छा लगता है : अर्जुन कपूर

रणवीर के साथ अपनी केमिस्ट्री देखकर अच्छा लगता है : अर्जुन कपूर

मुंबई:

इस साल आइफा पुरस्कारों की मेजबानी रणवीर कपूर के साथ करने को लेकर उत्साहित अभिनेता अर्जुन कपूर को इस बात की खुशी है कि ‘राम लीला’ के अभिनेता रणवीर के साथ उनके तालमेल को दर्शको ने पसंद किया है।

फिल्म ‘गुंडे’ में अर्जुन और रणवीर की बड़े पर्दे पर दिखने वाली केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था।

अर्जुन ने कहा, जब आप एक अच्छे तालमेल, दोस्ती या समीकरण की बात करते हैं तो आप दरअसल उन पर काम नहीं करते। ये रिश्ते तो बन जाते हैं। हम इनके लिए ज्यादा कोशिश नहीं करते। ये बस हो जाते हैं। हमारे मामले में हम भाग्यशाली हैं कि हमारी एक-दूसरे के साथ अच्छी पटती है।

उन्होंने कहा, हमारे बीच में एक खास तरह की आपसी समझ और तालमेल है। इसलिए हमने आइफा के लिए कोई खास प्रयास नहीं किया है। हमारे बीच एक समझ है और उम्मीद है कि वह लोगों का मनोरंजन करने में मददगार होगी। अर्जुन ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मनोरंजनकर्ताओं के रूप में हमें लोगों का मनोरंजन करने के लिए विभिन्न मंच मिलते हैं। मुझे लगता है कि यह वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने, हमारे फिल्म उद्योग का प्रतिनिधित्व करने और लोगों को एक पुरस्कार शो का आनंद उठाते हुए जोड़े रखने के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ मंच है। अर्जुन पिछले साल अच्छा प्रदर्शन करने वाली सभी फिल्मों से खुश हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैंने सभी फिल्में देखी हैं। मुझे लगता है कि ‘हैदर’ में शाहिद शानदार थे और कंगना रनावत ‘क्वीन’ में अच्छी थीं, लेकिन और भी कई भूमिकाएं थीं, जो अच्छी थीं।