युवराज-हेजल का पोस्ट वेडिंग संगीतः जब विराट कोहली ने दूल्हे को गिरने से बचाया

युवराज-हेजल का पोस्ट वेडिंग संगीतः जब विराट कोहली ने दूल्हे को गिरने से बचाया

गोवा में अपनी शादी की रस्मों के दौरान युवराज सिंह और हेजल कीच.

नई दिल्ली:

क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की शादी के समारोह दिल्ली में जारी हैं. सोमवार को दोनों के पोस्ट-वेडिंग संगीत का आयोजन किया जहां डांस करते वक्त युवराज को उठाने की कोशिश में क्रिकेटर आशीष नेहरा ने उन्हें गिरा ही दिया था हालांकि विराट कोहली ने उन्हें गिरने से बचा लिया. युवराज-हेजल की शादी की रस्में एक सप्ताह पहले ही शुरू हो गई थीं, दोनों ने चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में 30 नवंबर को शादी की, इसके बाद 2 दिसंबर को गोवा में हिंदू रीति रिवाज से शादी की. बुधवार को दिल्ली में दोनों की शादी का भव्य रिसेप्शन भी रखा गया है.

संगीत की एक तस्वीर शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, 'शुक्रिया विराट कोहली मुझे गिरने से बचाने के लिए, वरना नेहरा जी ने तो मुझे गिरा ही दिया था.'
 

 

Thanks cheeks @virat.kohli otherwise nehraji would had surely dropped me @rannvijaysingha

A photo posted by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


युवराज और हेजल की गोवा में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग में अंगद बेदी, नोरा फतेही, आशीष चौधरी, उनकी पत्नी समिता और क्रिकेटर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह विशेष तौर पर शामिल हुए.
 

इस शादी में जो दो लोग सबसे ज्यादा चर्चा में रहे वे थे क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी कथित गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा, जिन्होंने शादी समारोह में डांस भी किया.
 

युवराज सिंह ने पिछले साल दिवाली के मौके पर अभिनेत्री हेजल कीच से सगाई की थी, हेजल को सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में उनके किरदार के लिए जाना जाता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com