यह ख़बर 13 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मेरा दामाद बहुत सुंदर है : हेमा मालिनी

खास बातें

  • धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने रविवार को व्यवसायी भरत तख्तानी से सगाई कर ली। बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा का कहना है कि उनका दामाद बहुत सुंदर है।
मुंबई:

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने रविवार को व्यवसायी भरत तख्तानी से सगाई कर ली। बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा का कहना है कि उनका दामाद बहुत सुंदर है।

हेमा ने पत्रकारों को बताया, "शादी की तारीख अभी पक्की नहीं हुई है। हालांकि 'टेल मी ओ खुदा' के बाद हमने ईशा की शादी का फैसला कर लिया था। एक बार शादी की तारीख पक्की होने के बाद हम इसकी अधिकारिक घोषणा करेंगे। मेरा दामाद बहुत सुंदर है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई के समारोह का आयोजन हेमा के जुहू स्थित बंगले पर किया गया। समारोह में परिवार के कुछ करीबी सदस्यों और दोस्तों को आमंत्रित किया गया था। जया बच्चन ही सिर्फ बॉलीवुड की एक ऐसी हस्ती थी, जो सगाई समारोह में उपस्थित थी।
इस मौके पर ईशा सुंदर गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आईं। वहीं उनके होने वाले पति सफेद रंग की कमीज, सफेद कोट और काले रंग की पैंट पहने नजर आए। ईशा ने मुस्कुराते हुए कहा, "आज मैं बहुत खुश हूं। आप सबका शुक्रिया, यह आपका आशीर्वाद ही हैं, जिस वजह से मेरी और भरत की सगाई हुई है।"