'कनपुरिया' बनेंगे हिमेश रेशमिया, सोशल मीडिया पर ढूंढ़ी जाएगी 'हीर'

मुंबई:

गुजराती बॉय अब बनेगा कनपुरिया। हिमेश रेशमिया अपनी आने वाली नई फ़िल्म 'हीरिये' में कानपुर के एक लड़के की भूमिका निभाएंगे। ख़ास बात ये है कि हिमेश की इस फ़िल्म को कॉर्पोरेट हाउस का सपोर्ट मिल रहा है। हिमेश की नई फ़िल्म का निर्माण एस्सेल विज़न यानी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड कर रहा है। हिमेश भी इस फ़िल्म के सह-निर्माता रहेंगे।

फ़िल्म 'हीरिये' एक रोमांटिक सोशल ड्रामा है, जो की उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर पर आधारित है। इस फ़िल्म में हिमेश के साथ मशहूर निर्देशक तिग्मांशु धुलिया मुख्य भूमिका निभाएंगे। फ़िल्म 'हीरिये' से फ़िल्म समीक्षक विशाल मिश्रा निर्देशन की दुनिया में कदम बढ़ा रहे हैं। विशाल मिश्रा ने कहा कि "मुझे ख़ुशी है कि मेरी पहली फ़िल्म को इतने बड़े कॉर्पोरेट हाउस का साथ मिला है। 'हीरिये' आज के सामाजिक परिवेश में बुनी गई एक प्रेम कहानी है।"

हालांकि हिमेश की 'हीर' अब तक नहीं चुनी गई है और कहा जा रहा है कि हीरोइन को चुनने के लिए डिजिटल मीडिया का सहारा लिया जाएगा। 'फाइंड हीरिये' के नाम से एक कैंपेन चलाया जाएगा और वहीं से हिमेश की हीरोइन चुनी जाएगी। इसकी जानकारी देते हुए एस्सेल विज़न के बिज़नस हेड आकाश चावला ने बताया कि "फ़िल्म की कहानी खूबसूरत है, जिसमें प्यार के साथ सामाजिक सन्देश है। और इसके लिए हमें नए चहरे की ज़रूरत है। हम डिजिटल प्लेटफॉर्म देंगे ताकि नई प्रतिभा पहुंच सके और हम ढूंढ सकें।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िल्म में अभिनय के साथ-साथ हिमेश का ही संगीत भी होगा। और फ़िल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।