यह ख़बर 19 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'बिग बी' को 'अग्निपथ' दिखाने को बेताब हैं ऋतिक

खास बातें

  • ऋतिक के मुताबिक जैसे ही उनकी फिल्म प्रिव्यू के लिए तैयार हो जाएगी, वह सबसे पहले 'बिग बी' को ही फोन करेंगे।
मुंबई:

'अग्निपथ' के रीमेक के नायक ऋतिक रोशन बहुत बेसब्री से ओरिजनल 'अग्निपथ' के नायक को अपनी फिल्म दिखाने का इंतज़ार कर रहे हैं। ऋतिक के मुताबिक जैसे ही उनकी फिल्म प्रिव्यू के लिए तैयार हो जाएगी, वह सबसे पहले 'बिग बी' को ही फोन करेंगे।

ओरिजनल 'अग्निपथ' में नायक विजय दीनानाथ चौहान का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था, जबकि 26 जनवरी को रिलीज़ होने जा रहे रीमेक में यह किरदार ऋतिक रोशन निभा रहे हैं।

'अग्निपथ' का यह रीमेक करण जौहर बना रहे हैं, और उन्होंने इसके निर्देशन की जिम्मेदारी करन मल्होत्रा को सौंपी है, जबकि वर्ष 1990 में आई ओरिजनल 'अग्निपथ' का निर्माण करण जौहर के पिता यश जौहर ने किया था, और मुकुल आनंद ने उसका निर्देशन किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ष 1990 की 'अग्निपथ' में अमिताभ के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, माधवी, रोहिणी हट्टंगड़ी, नीलम, डैनी डैन्जोन्गपा, टीनू आनन्द और विक्रम गोखले ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं, जबकि 'अग्निपथ' के रीमेक में अमिताभ की जगह लेने वाले ऋतिक के साथ माधवी के स्थान पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी, जबकि डैनी के स्थान पर खलनायक होंगे संजय दत्त। इस रीमेक में मिथुन चक्रवर्ती वाला कृष्णन अय्यर का किरदार गायब कर दिया गया है, जबकि राउफ लाला की भूमिका में ऋषि कपूर एक नया किरदार फिल्म में जोड़ेंगे।