अब कंगना ने पुलिस से की ऋतिक को गिरफ्तार करने की मांग

अब कंगना ने पुलिस से की ऋतिक को गिरफ्तार करने की मांग

फिल्म 'क्रिश 3' के एक दृश्य में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी विवाद और गहरा होता दिख रहा है। उनकी तस्वीरों और ईमेल को कथित रूप से मीडिया को देने और जानबूझकर उनकी गरिमा को चोट पहुंचाने के लिए ऋतिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त से संपर्क किया है।

कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी ने 6 अप्रैल को पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजा, जिसमें मामले को देखने और उपयुक्त कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। सिद्दिकी द्वारा पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पदसालगीकर को भेजे पत्र में कहा गया है कि उनकी मुवक्किल का मानना है कि उनके बेहद निजी और गोपनीय ईमेल के साथ-साथ फोटोग्रॉफ, जो ऋतिक रोशन ने उनके साथ दोस्ती के दौरान हासिल किए थे, का इस्तेमाल उनकी मुवक्किल की छवि को नुकसान पहुंचाने के आपराधिक इरादे के साथ रितिक रोशन द्वारा शरारतपूर्ण तरीके से किया जा रहा है।


कंगना ने कहा है कि ऋतिक ने सीआरपीसी की धारा 149 और 150 के तहत 'संज्ञेय अपराध' किया है और सीआरपीसी की धारा 151 के तहत उनको गिरफ्तार करना पुलिस का कर्तव्य है। पत्र में कहा गया है कि कंगना के पास प्राथमिकी दर्ज कराने का अधिकार है और वह पुलिस से तत्काल मामले को देखने और उचित कार्रवाई करने का आग्रह कर रही हैं।

वहीं कंगना के वकील सिद्दिकी ने कहा, 'हम लोग इंतजार करेंगे और देखेंगे कि मामला क्या आकार लेता है। हम लोगों को नहीं लगता है कि उनके (ऋतिक के) खिलाफ आपराधिक कार्रवाई शुरू करने के लिए हम लोग ज्यादा इंतजार कर सकते हैं। इससे पहले हम लोग इसके (आपराधिक कार्रवाई के) बारे में नहीं सोच रहे थे, क्योंकि वह परिवार वाले व्यक्ति हैं, उनके दो बच्चे हैं।' उन्होंने कहा कि अब तक वे लोग केवल उत्तर दे रहे हैं, हमला नहीं कर रहे हैं।

वहीं ऋतिक के वकील दीपेश मेहता ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उनके मुवक्किल ऐसी किसी गतिविधि में शामिल नहीं रहे हैं, जिसका आरोप 29 वर्षीय अभिनेत्री और उनके वकील द्वारा लगाया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले ऋतिक पुलिस से यह शिकायत कर चुके हैं कि कोई फर्जी ईमेल आईडी बनाकर उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा था। पिछले साल साइबर सेल में की गई इस शिकायत में ऋतिक ने पुलिस को यह भी बताया था कि एक लड़की (कंगना) ने इसे असली आईडी समझकर कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

हालांकि, सिद्दीकी का कहना है कि यह सब कहकर ऋतिक असली मुद्दे से भटका रहे हैं और मामला बिगड़ने पर वह इसे फेक आईडी बता रहे हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की ओर से ऋतिक की शिकायत की जांच की जा रही है और अब कंगना की इस शिकायत पर भी काम शुरू किया जाएगा। इससे पहले कंगना की एक दोस्त ने दावा किया था कि ऋतिक ने एक बार कंगना का ईमेल आईडी हैक कर लिया था, जिसके बाद कंगना ने एक नई ईमेल आईडी बनाई थी।

दरअसल, यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब फिल्म 'आशिकी 3' से कंगना के बाहर निकाले जाने की खबर पर कहा जाने लगा कि ऐसा ऋतिक के कहने पर ही किया गया है। अब जब, कंगना से मीडिया ने इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'मुझे कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। एक नासमझ भी यह अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? मैं नहीं जानती कि एक्सेस (पूर्व) आपका अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्यों करते हैं। मेरी तरफ से यह चैप्टर खत्म हो चुका है और अब मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद ऋतिक ने अपना नाम इस्तेमाल करने की वजह से कंगना को कानूनी नोटिस भेजा और फिर कंगना ने भी 21 पेज का जवाबी नोटिस भेज दिया, जिसमें उन्होंने रितिक पर तरह-तरह के आरोप लगाए और तब से यह ब्लेम गेम चलता ही जा रहा है। (एजेंसी इनपुट के साथ)