ऋतिक रोशन बोले- 'मोहनजोदड़ो' के प्रमोशन के लिए 'कॉमेडी नाइट्स...' से नहीं हुआ संपर्क

ऋतिक रोशन बोले- 'मोहनजोदड़ो' के प्रमोशन के लिए 'कॉमेडी नाइट्स...' से नहीं हुआ संपर्क

ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' 12 अगस्त को होगी रिलीज (फाइल फोटो).

खास बातें

  • इस महीने 12 अगस्त को रिलीज होगी 'मोहनजोदड़ो'.
  • 'द कपिल शर्मा शो' और 'डांस प्लस' पर किया फिल्म का प्रचार.
  • फिल्म से बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं पूजा हेगड़े.
मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन अगले महीने रिलीज होने वाली अपनी फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के प्रचार में जुटे हैं. उन्होंने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया है कि उनसे 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' पर फिल्म के प्रचार के लिए संपर्क किया गया है.

आशुतोष गोवारीकर द्वारा निर्देशित फिल्म का प्रचार कर रहे ऋतिक ने आईएएनएस से कहा,"कॉमेडी नाइट्स बचाओ' सूची में नहीं है. मुझे इसके लिए संपर्क नहीं किया गया. यहां दो शोज करने की जरूरत थी और यह पीआर टीम का फैसला था, न कि पूजा (हेगड़े) और मेरा."

दोनों कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे थे. लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ शूटिंग कैसी रही? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "वह अद्भुत हैं. हमने अच्छा समय बिताया, इसमें आपको पूजा और आशुतोष का अलग पक्ष देखने को मिलेगा, जो किसी ने कभी नहीं देखा, वह लड़कियों की तरह व्यवहार करेंगे."

इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली पूजा हेगड़े ने कहा कि वह आशुतोष को इस तरह देख हैरान थीं. उन्होंने कहा, "आपने उन्हें हमेशा गंभीर व्यक्ति के रूप में देखा है और अब आप उनका अलग पक्ष देखेंगे."

दोनों ने फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के डांस शो 'डांस प्लस' पर अच्छा समय बिताया था. फिल्म 'मोहनजोदड़ो' 12 अगस्त को रिलीज होगी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com