यह ख़बर 03 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

मुझे थप्पड़ मारा जाना मजहब के नाम पर ओछी सोच : गौहर खान

फाइल फोटो

मुंबई:

अभिनेत्री गौहर ख़ान ने मंगलवार को मीडिया के सामने आकर खुद पर हुए हमले और बदसलूकी को मज़हब के नाम पर एक ओछी सोच बताया। दरअसल एक रिएलिटी शो की एंकरिंग के दौरान गौहर को एक दर्शक ने इसलिए थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह गौहर के कपड़ों से ख़फ़ा था।

गौहर ने आज कहा कि वह हमले से 'दुखी और स्तब्ध' हैं, लेकिन इस घटना ने उन्हें और मजबूत बनाया है। यह घटना रविवार को हुई थी जब गौहर 'इंडियाज रॉ स्टार' संगीत रियलिटी शो के फिनाले की मेजबानी कर रही थी। तभी एक ब्रेक के दौरान एक दर्शक ने उन पर हमला कर दिया। हमलावर ने कहा कि मुस्लिम महिला होने के नाते गौहर को छोटे कपड़े नहीं पहनने चाहिए।

'बिग बॉस' सीजन 7 की विजेता ने अपने समर्थन के लिए अपने परिवार के लोगों और बॉलीवुड का आभार जताया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'मैं इस प्यार और समर्थन के लिए अपने परिवार, दोस्तों, प्रशंसकों, मीडिया, टीवी जगत और फिल्म जगत का आभार जताती हूं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं दुखी हूं लेकिन निराश नहीं हूं। मैं स्तब्ध हूं लेकिन मेरा निश्चय और दृढ़ हो गया है। मुझे चोट पहुंची है, लेकिन मैं पहले से ज्यादा मजबूत भी बन गयी हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने उम्मीद जताई कि उन पर हमला करने वाले मोहम्मद अकील मलिक (24) को उसके हिंसक व्यवहार के लिए सजा मिलेगी। मलिक फिलहाल पुलिस हिरासत में है।