यह ख़बर 14 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

माधुरी दीक्षित का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : ऋतिक

झलक दिखला जा 6 के सेट पर माधुरी दीक्षित के साथ ऋतिक रोशन

खास बातें

  • ऋतिक ने कहा, मैं जब फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रहा था, तभी से माधुरी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। उनकी मुस्कुराहट का मैं कायल हूं। वह सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।
मुंबई:

अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि वह अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के बड़े प्रशंसक हैं। ऋतिक, टीवी डांस रियलिटी कार्यक्रम 'झलक दिखला जा 6' के अंतिम चरण में माधुरी के साथ डांस करते नजर आएंगे। वह इस कार्यक्रम के जरिये अपनी आने वाली फिल्म 'कृष 3' का प्रचार भी करेंगे।

ऋतिक ने कहा, मैं जब फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर रहा था, तभी से माधुरी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। उनकी मुस्कुराहट का मैं कायल हूं। वह सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं।

ऋतिक ने माधुरी के साथ अपनी फिल्म 'मिशन कश्मीर' के गाने 'भुम्बरो भुम्बरो' और माधुरी की फिल्म 'राजा' के गीत 'नजरें मिली दिल धड़का' पर नृत्य किया। कार्यक्रम में 39-वर्षीय ऋतिक फिल्म 'कृष 3' की अपनी सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा के साथ आए थे और दोनों कलाकारों ने अपनी आने वाली फिल्म के गीत 'रघुपति राघव' पर भी नृत्य किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'झलक दिखला जा 6' के अंतिम दौर के प्रतिभागियों में अभिनेत्री द्रष्टि धामी, गायक शान, नृत्यांगना लॉरेन गॉटिब्बे और 'इंडियाज गॉट टैलेंट 4' के विजेता सोनाली एवं सुमंत शामिल हैं।