यह ख़बर 05 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बॉलीवुड में ज्यादा पैसे के लिए काम नहीं कर रहा : विक्रम

खास बातें

  • 'रावण' और 'डेविड' के जरिये बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाले तमिल अभिनेता विक्रम ने कहा है कि उन्हें हिन्दी फिल्मों में काम करने की कोई जल्दी नहीं है और बॉलीवुड की इन फिल्मों को उन्होंने पैसे की खातिर नहीं किया।
मुंबई:

'रावण' और 'डेविड' के जरिये बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखने वाले तमिल अभिनेता विक्रम ने कहा है कि उन्हें हिन्दी फिल्मों में काम करने की कोई जल्दी नहीं है और बॉलीवुड की इन फिल्मों को उन्होंने पैसे की खातिर नहीं किया।

विक्रम ने तमिल फिल्मों से शुरुआत की और बाद में तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया। उन्होंने ‘सेतु’, ‘सामी’, ‘अन्नियान’ और ‘कांतस्वामी’ अन्य चर्चित फिल्मों में काम किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्रम ने कहा, मेरा वहां पहले से ही करियर है। हिन्दी फिल्मों की ओर से उन्हें बस प्रस्ताव आया और मुझे यह अच्छा लगा इसलिए मैंने इसे कर लिया। मैं (बॉलीवुड की) फिल्में पैसे के लिए नहीं कर रहा। इसके बजाय मुझे यहां भी उतना ही पैसा मिल रहा है। उन्होंने कहा, मैं यहां (बॉलीवुड में) कुछ अलग करना चाह रहा था और ‘रावण’ और 'डेविड' ने मुझे यह अवसर दिया। यह सत्य है कि हिन्दी फिल्मों की पहुंच बहुत ज्यादा है। यह वैश्विक स्तर पर देखा जाता है, लेकिन यहां पर फिल्म को करने का यह कारण नहीं था।