सलमान खान ने कहा- 'मैं ऋतिक और टाइगर जैसा डांस नहीं कर सकता'

सलमान खान ने कहा- 'मैं ऋतिक और टाइगर जैसा डांस नहीं कर सकता'

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

चार साल के अंतराल के बाद आगामी इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देने जा रहे सलमान खान का कहना है कि वह ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ के जैसा नृत्य नहीं कर सकते हैं। आईफा पुरस्कार 23 से 26 जून तक स्पेन के मैड्रिड में आयोजित किया जाएगा।

सलमान ने यहां पर आईफा पुरस्कार के एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मैंने अभी तक इसके (प्रस्तुति के) बारे में नहीं सोचा है, लेकिन ऋतिक और टाइगर जैसे नृत्य की हमसे उम्मीद न करें।’ अपने व्यस्त कार्यक्रम के चलते 50 वर्षीय सलमान पूर्व में समारोह में शामिल नहीं हो सके हैं।

एक के बाद एक फिल्म कर रहा हूं...
सलमान ने बताया, ‘मैं एक के बाद एक फिल्म कर रहा हूं। ऐसे में इसमें शामिल नहीं हो सका।’ सलमान पूरा मैड्रिड शहर घूमने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं मैड्रिड घूमने और काफी प्यार फैलाने को लेकर उत्साहित हूं।’ संवाददाता सम्मेलन में सलमान ने मीट ब्रदस के साथ ‘किक’ फिल्म का गीत ‘हैंगओवर’ की कुछ पंक्तियां भी गाई।

अनिल को बहतर समय का इंतजार
अनिल कपूर भी सलमान के आईफा में आने और उनके साथ बेहतर समय व्यतीत करने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने बताया, ‘यह साल सलमान का है। वह कुछ समय के बाद आईफा जा रहे हैं। हमने मस्ती की है, लेकिन उतना नहीं जितना सलमान के वहां होने से होती है।’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com