यह ख़बर 01 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तय कर लिया था, पापा की फिल्म से शुरुआत नहीं करूंगी : आलिया भट्ट

खास बातें

  • करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के मशहूर बैनर तले सिने जगत में पदार्पण नहीं करेंगी।
इंदौर:

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही आलिया भट्ट ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि वह अपने फिल्मकार पिता महेश भट्ट के मशहूर बैनर तले सिने जगत में पदार्पण नहीं करेंगी।

आलिया ने कहा, मैंने पहले ही तय कर लिया था कि मेरी पहली पिक्चर पापा के साथ नहीं होगी। अगर मैं ऐसा करती, तो यह मेरे लिए बॉलीवुड में पहला कदम रखने के लिए एक आसान विकल्प होता। नवोदित अदाकारा ने कहा, मैं ग्लैमर की दुनिया को करीब से जानने-समझने की कोशिश कर रही हूं और एक अभिनेत्री के रूप में खुद को अपने बूते पर स्थापित करना चाहती हूं। हालांकि उन्होंने एक सवाल पर कबूल किया कि एक दिग्गज फिल्मकार की छोटी बेटी होने के नाते वह अपनी फिल्म को लेकर थोड़ा दबाव जरूर महसूस कर रही हैं।

‘स्टूडेन्ट ऑफ द ईयर’ आगामी 19 अक्तूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ और वरुण की भी यह पहली फिल्म है। दोनों नायकों ने एक सुर में कहा कि बड़े परदे पर उतरने से पहले वे स्वाभाविक तौर पर खासी घबराहट महसूस कर रहे थे।