यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मैं सिक्स पैक ऐब्स बनाने के लिए कसरत नहीं करता : सन्नी देओल

खास बातें

  • सिक्स पैक ऐब्स बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेताओं की सूची में भले ही सन्नी देओल का नाम शुमार न किया जाता हो पर इस अभिनेता का कहना है कि वह अपनी बॉडी नहीं दिखाते तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिटनेस मुरीद नहीं हैं।
मुंबई:

सिक्स पैक ऐब्स बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेताओं की सूची में भले ही सन्नी देओल का नाम शुमार न किया जाता हो पर इस अभिनेता का कहना है कि वह अपनी बॉडी नहीं दिखाते तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिटनेस मुरीद नहीं हैं।

‘घातक’ और ‘घायल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके सन्नी देओल को 90 के दशक का असली एक्शन अभिनेता कहा जाता है। उनका कहना है कि वह लोगों को दिखाने के लिए कसरत नहीं करते।

सन्नी देओल ने कहा, मैं हमेशा से ही फिटनेस का शौकीन रहा हूं, लेकिन मैं सिक्स पैक ऐब्स बनाने के लिए नहीं हूं, मैं ऐसा नहीं हूं। जब मैंने इस फिल्म उद्योग में कदम रखा तब एक्शन ‘असली एक्शन’ होता था। तब एक्शन सीन और स्टंट के लिए तारें और सुरक्षा उपकरण नहीं होते थे।

सन्नी ने कहा, मैं ऐसे सीन करना पसंद करता था। जब मैंने ‘बेताब’ के साथ शुरुआत की तो मेरे पिता धर्मेंद्र ने कहा कि तुम्हें ऐसा नहीं करना है पर जब मेरे डुप्लिकेट नहीं कर पाते थे तो मुझे यह सीन करने ही पड़ते थे। देओल अब 'यमला पगला दीवाना-2' में एक्शन भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2011 में आई 'यमला पगला दीवाना' का दूसरा भाग है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7 जून को पर्दे पर आ रही इस फिल्म में धर्मेंद्र , सन्नी देओल और बॉबी देओल साथ नजर आएंगे।