यह ख़बर 17 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भूतों के साथ सचमुच कुछ महसूस किया था : माही गिल

माही गिल लैक्मे फैशन वीक के दौरान (फाइल चित्र)

मुंबई:

फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' में भूत का किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, और वह कहती हैं कि उन्होंने वास्तविक जीवन में भी आत्माओं के साथ कुछ अजीब-सा अनुभव किया था।

37-वर्षीय माही गिल ने फिल्म के सेट पर शूटिंग के आखिरी दिन कहा, "मैंने गुजरात में और पुरानी हवेलियों में दो-तीन बार शूटिंग की, और इसीलिए, मैंने कुछ अनुभव किया... वैसे, 'साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स' के दौरान भी मुझे रात में कुछ आवाजें सुनाई पड़ती थीं..."

माही गिल ने कहा, "जैसे तड़के तीन बजे वहां फर्नीचर सरकाने की आवाजें आती थीं और सोहा अली खान और मैं सोचते थे कि यह कौन कर रहा है... हम सोचते थे कि संभवत: फिल्म दल के लोग ऐसा कर रहे होंगे, लेकिन वे नहीं करते थे..."

'गैंग ऑफ घोस्ट्स' अतिसफल बांग्ला फिल्म 'भूतर भविष्यत' का रीमेक है, जिसमें शरमन जोशी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा भी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, शरमन जोशी कहते हैं कि वह प्रेतों में यकीन रखते हैं। उन्होंने कहा, "मेरा भूतों में विश्वास है, इस अदृश्य ताकत में यकीन है... प्रभावी ढंग से सभी आत्माओं में... मैं संभवत: बहुत ज्यादा यकीन कर रहा हूं..."