अभी हिम्मत नहीं हारी है मैंने : विद्या बालन

अभी हिम्मत नहीं हारी है मैंने : विद्या बालन

विद्या बालन की फाइल फोटो

मुंबई:

विद्या बालन पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर खामोश हैं क्योंकि उनकी कई फिल्में असफ़ल हो गईं। वही शोरशराबा अब हो रहा है कंगना रनौत के लिए जो 3 साल पहले विद्या के लिए हुआ करता था।

विद्या की फ़िल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' सफ़ल हुई। उसके बाद 'डर्टी पिक्चर' के ज़रिये तो विद्या बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी छा गईं। उसके बाद आई फ़िल्म 'कहानी' ने विद्या के स्टारडम को और आगे बढ़ा दिया। इस दौरान विद्या को कई राष्ट्रिय पुरस्कार सहित कई सम्मान मिले मगर अचानक वक्त बदला और विद्या की फिल्में नाकाम होने लगीं। अब वही सफ़लता पहुंच चुकी है कंगना के पास। फ़िल्म 'क्वीन' की सफलता के बाद कंगना के चर्चे शुरू हो गए। लगे हाथों 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' भी हिट हो गई।

जब हमने यही सवाल विद्या से पुछा कि अब वो शोरशराबा कंगना के पास पहुंच चुका है तब विद्या ने कहा, 'मैं हारी नहीं हूं। उतार चढ़ाव जीवन के पहलू हैं जो सभी की ज़िन्दगी में आते हैं और मेरे साथ भी हुआ है। मगर ऐसे समय में कमज़ोर नहीं पड़ना चाहिए और मैं कमज़ोर नहीं पड़ी हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ़िलहाल विद्या की वापसी की उम्मीद जागी है क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में विद्या के अभिनय की तारीफ़ हो रही है।