यह ख़बर 12 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अपनी अगली फिल्म से शाहरुख का रिकॉर्ड तोड़ूंगा : सलमान खान

खास बातें

  • सलमान ने कहा, मेरी उनसे कोई निजी दुश्मनी नहीं है और मैं जानता हूं कि उनकी फिल्म ने मेरे सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। यदि मुझे कोई समस्या है तो मैं उन्हें काम के जरिये हराना चाहता हूं।
मुंबई:

अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान ने हाल में इफ्तार पार्टी के दौरान एक-दूसरे को गले लगाकर भले ही दोस्ती में आई खटास मिटाने की कोशिश का संकेत दिया हो, लेकिन जब बॉक्स ऑफिस की बात आती है तो सलमान का कहना है कि वह अपनी आगामी फिल्म में शाहरुख को पछाड़ देंगे।

सलमान ने कहा, मैंने रमजान के दौरान शाहरुख को गले लगाया, क्योंकि वह पवित्र महीना था और केवल मुझे ही नहीं, बल्कि सभी को अपने मित्रों के प्रति ऐसा शिष्टाचार दिखाना चाहिए। सलमान ने ‘बिग बॉस’ के सातवें सत्र के लिए आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, मेरी उनसे कोई निजी दुश्मनी नहीं है और मैं जानता हूं कि उनकी फिल्म ने मेरे सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। यदि मुझे कोई समस्या है तो मैं उन्हें काम के जरिये हराना चाहता हूं। मेरी आगामी फिल्म उन सभी नए रिकॉर्ड का जवाब होगी, जो कि आमिर की ‘धूम 3’ या नए अभिनेता रणबीर की आगामी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर बनने वाले हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछने पर कि क्या वह शाहरुख को ‘बिग-बॉस’ पर आमंत्रित करेंगे, उन्होंने कहा, मैं शाहरुख को अपने शो पर आमंत्रित करूंगा। यदि वह आना चाहते हैं और अपनी फिल्म का प्रचार करना चाहते हैं तो उनका हार्दिक स्वागत है। यह पूछने पर कि क्या वह आमिर खान के कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ की मेजबानी करना पसंद करेंगे, सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा, मैं सभी तरह के कार्यक्रम करने के लिए तैयार हूं। यदि आमिर इस कार्यक्रम की मेजबानी नहीं करना चाहेंगे तो मैं उससे स्वयं को जोड़ लूंगा। केवल ‘सत्यमेव जयते’ ही नहीं, यदि बच्चन साहब को भी लगे वह ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की मेज़बानी करने के लिए काफी वृद्ध हैं तो मैं वह भी करूंगा।