काश ! मैं शाहरुख खान की 'रईस' या 'फैन' में होती...

काश ! मैं शाहरुख खान की 'रईस' या 'फैन' में होती...

एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (फाइल फोटो)

मुंबई:

लीक से हटकर फि‍ल्‍मों के लिए सराही जाने वाली एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा की इच्छा अब शाहरुख खान के साथ काम करने की है। ऋचा को इस बात का मलाल है कि उन्हें शाहरुख की आगामी फिल्मों 'रईस' या 'फैन' में काम करने का मौका नहीं मिला। दरअसल, गंभीर भूमिका कर चुकी ऋचा अब हल्के-फुल्के और रोमांटिक किरदार भी निभाना चाहती हैं और इसके लिए उनकी पसंद शाहरुख हैं।

 

खान अभिनेताओं के साथ कौन काम करना नहीं चाहता
आगामी फिल्म 'कैबरे' की तैयारी में जुटी ऋचा ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताते हुए कहा, 'काश मैं शाहरुख की 'रईस' या 'फैन' में होती! खान अभिनेताओं के साथ कौन काम करना नहीं चाहता। मैं सभी खानों- शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, सैफ अली खान और इरफान खान के साथ काम करना चाहती हूं। 15-20 साल के संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है तो बेशक वह मेरे लिए सीखने का अनुभव होगा।'
 

यहांसितारों के बच्चों का दौर है...
बड़े बैनर की फिल्में हासिल करने के लिए होने वाले संघर्ष पर ऋचा ने कहा, 'यहां सितारों के बच्चों का दौर है। फिल्म जगत की ऊंची हस्तियों के साथ बचपन से उनका अलग तरह का रिश्ता होता है। जो एक बाहरी का नहीं हो सकता। अगर कोई बाहरी इंसान सोचता है कि वह इस तरह का रिश्ता कायम कर सकता है और करण जौहर की बड़ी फिल्म हासिल कर सकता है तो यह मुश्किल है।' उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि यह नामुमकिन भी नहीं है, क्योंकि हमारे सामने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत जैसे उदाहरण मौजूद हैं, जो फिल्म जगत से बाहर की होने के बावजूद उस मुकाम पर पहुंचीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com