यह ख़बर 11 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रणबीर कपूर की शादी में ज़रूर नाचना चाहूंगी : कैटरीना कैफ

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि वह अपने कथित प्रेमी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ सगाई या शादी नहीं कर रही हैं, लेकिन वह रणबीर की शादी में नाचना जरूर चाहेंगी।

कैटरीना कैफ से जब उनके और रणबीर कपूर के संबंधों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं अभी किसी से भी शादी या सगाई नहीं कर रही हूं... इसे आप तय मानिए... मैं किसी से भी शादी नहीं कर रही... मुझे नहीं पता कि मेरी शादी 10 साल बाद होगी या 20 साल बाद...''

जब कैटरीना कैफ से यह पूछा गया कि अगर रणबीर कपूर की शादी उनसे नहीं होती है तो रणबीर को किससे शादी करनी चाहिए, कैटरीना कैफ ने कहा, उन्हें अपनी पसंद की लड़की के साथ शादी करनी चाहिए।

इसके बाद कैटरीना कैफ से सवाल किया गया कि क्या वह रणबीर कपूर की शादी में नाचना पसंद करेंगी, तो इस पर कैटरीना कैफ ने कहा, वह हाल ही में रिलीज़ हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'बेशरम' के चर्चित गाने पर डांस करना पसंद करेंगी।

रणबीर कपूर की चचेरी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर द्वारा एक टीवी चैट शो में उन्हें 'भाभी' कहकर पुकारे जाने के बारे में कैटरीना कैफ ने कहा कि ऐसा उन्होंने (करीना कपूर ने) मजाक में कहा था और उसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि करीना कपूर ने टीवी शो 'कॉफी विद करण' पर फिल्मकार करण जौहर द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कैटरीना कैफ को अपनी 'होने वाली भाभी' बताया था। इस एपिसोड में करीना कपूर और रणबीर कपूर एक साथ थे। जब करीना की बातों के बारे में कैटरीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं पता... वे भाई-बहन हैं... वे एक-दूसरे की टांग खींच रहे थे... वह सब मजाक में कहा गया था...''