आइफा 2016 : सलमान की वापसी, चार साल बाद करेंगे परफ़ॉर्म

आइफा 2016 : सलमान की वापसी, चार साल बाद करेंगे परफ़ॉर्म

सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

आईफा अवॉर्ड्स में सलमान की वापसी चार सालों के बाद हो रही है। इस बार स्पेन में हो रहे आईफ़ा अवॉर्ड्स में सलमान परफ़ॉर्म करेंगे। सालों बाद इनकी वापसी से ऑर्गनाइज़र खुश हैं, सलमान खुश हैं और इनसे ज़्यादा पूरा बॉलीवुड।

मुंबई में आइफ़ा की घोषणा के लिए सलमान के साथ आए अनिल कपूर ने कहा कि वे सलमान की वापसी से बेहद खुश हैं और काफी वक्त बाद अब उन्हें आइफ़ा का हिस्सा बनने में मज़ा आएगा। वहीं सलमान ने कहा कि वे सालों बाद आइफ़ा के स्टेज पर परफ़ॉर्म कर लोगों में खुशी बाटेंगे।

सलमान की मौजूदगी थी तो संगीतकार मीट ब्रदर्स भी उनकी फ़िल्म के गाने पर न सिर्फ परफ़ॉर्म करते दिखे बल्कि सलमान को भी गुनगुनाने पर मजबूर किया। वहीं आईफ़ा में इस बार शिल्पा शेट्टी खास योग प्रमोट करने पहुंचेंगी। स्पेन में योगा क्लासेस लेंगी। साथ ही दो फिल्में कर चुके टाइगर श्रॉफ पहली बार आईफ़ा में परफ़ॉर्म करते दिखेंगे। इसकी छोटी सी झलक उन्होंने मुंबई में आइफ़ा के अनाउंसमेंट स्टेज पर दिखाई।

मीडिया से बात करते हुए टाइगर ने कहा,''मैं बहुत उत्साहित हूं और नर्वस भी। पहली बार आईफ़ा में परफ़ॉर्म करूंगा। ऐसी जगह परफ़ॉर्म करते हुए मुझे एहसास होता है कि मैं भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। वैसे ऋतिक रोशन और सलमान खान डांसिंग के भगवान हैं। मुझे कड़ी मेहनत करने की जरूरत है।''

23 जून से 26 जून तक स्पेन में होने वाले आइफ़ा के लिए बॉलीवुड तैयार है। खास चेहरा हैं सलमान खान, पर इनके अलावा ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा भी आइफ़ा में दमदार परफ़ॉर्मेंस के लिए तैयार हैं। होस्ट होंगे शाहिद कपूर और फरहान अख़्तर। इसी एनाउंसमेंट के लिए मुंबई में शुक्रवार को सितारों की महफ़िल सजी थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com