यह ख़बर 10 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पर्दे पर मेरी और शाहिद की जोड़ी जंच रही है : इलियाना

शाहिद और इलियाना

खास बातें

  • अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का मानना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' को अभिनेता शाहिद कपूर की मासूमियत और चॉकलेट ब्वॉय वाली छवि का फायदा मिलेगा।
मुंबई:

अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का मानना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' को अभिनेता शाहिद कपूर की मासूमियत और चॉकलेट ब्वॉय वाली छवि का फायदा मिलेगा। फिल्म में इलियाना ने पहली बार शाहिद कपूर के साथ काम किया है। पर्दे पर दोनों की जोड़ी कमाल की है।

इलियाना ने कहा, पर्दे पर शाहिद और मेरी जोड़ी जंच रही है। इसका एक कारण है कि यह जोड़ी बिल्कुल नई है। शाहिद की भूमिका फिल्म में बेहद शानदार है। वह चॉकलेट ब्वाय छवि वाला मासूम सा युवक है, लेकिन मेरा मानना है कि यही बात फिल्म का मजबूत पक्ष भी है।

उन्होंने कहा, फिल्म में हास्य और मार-धाड़ वाले दृश्यों की भरमार है, नाटकीय दृश्य हैं, रोमांस है। मुझे लगता है कि सबकुछ बिल्कुल सही है और लोग मुझे 'बर्फी' के बाद दूसरी बार हिंदी फिल्म में देखेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार संतोषी निर्देशित 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में शाहिद एक अभिनेता विश्वास राव जबकि इलियाना सामाजिक कार्यकर्ता काजोल की भूमिका में हैं। फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है।