यह ख़बर 02 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'रिफ्यूजी' के समय से ही करीना को पसंद करते हैं इमरान

खास बातें

  • बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के प्रशंसक इमरान खान ने करीना की उन तस्वीरों की प्रदर्शनी लगाई है जो ‘एक मैं और एक तू’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद खींची थी।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के प्रशंसक इमरान खान ने करीना की उन तस्वीरों की प्रदर्शनी लगाई है जो ‘एक मैं और एक तू’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने खुद खींची थी। यह तस्वीर प्रदर्शनी तीन फरवरी से वार्सोवा की सिनेमक्स आर्ट गैलरी में आयोजित की जाएगी।

इमरान खान हमेशा से करीना के बड़े प्रसंशक रहे हैं और उन्होंने खुले दिल से स्वीकार किया है कि उन्होंने करीना के साथ काम करते हुए चुपके से उनकी कुछ तस्वीरें उतारी हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने जितनी भी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है उनमें से करीना सबसे खूबसूरत हैं। मैं उनकी पहली फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से ही उनके आकर्षण में बंधा रहा हूं।’’ इमरान ने स्वीकार किया कि वह बचपन से ही करीना को पसंद करते रहे हैं। इमरान ने कहा, ‘‘मैंने कभी अपनी भावनाओं को मुखर नहीं किया। मैं चुप रहता था और जब हमने इस फिल्म में एक साथ काम करना शुरू किया तब मैं वास्तव में उन्हें समझ सका। जब वह शूटिंग कर रही थीं तब मैंने चुपके से उनकी तस्वीरें उतार लीं। ’’ उल्लेखनीय है कि करण जौहर की फिल्म के प्रोमो की सफलता के बाद करीना और इमरान की जोड़ी के बारे में चर्चा होने लगी है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें