INDvsENG: महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की तूफानी पारी पर फिदा हुआ बॉलीवुड

INDvsENG: महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की तूफानी पारी पर फिदा हुआ बॉलीवुड

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा, हम प्‍यार से ही मारते हैं भइया...
  • शाहरुख खान ने अपनी फिल्‍म के डायलोग के साथ की तारीफ
  • आज कटक में धोनी और युवराज ने लगाया शानदार शतक
नई दिल्‍ली:

कटक के स्‍टेडियम में चल रहे भारत और इंग्‍लैंड के दूसरे वनडे मैच में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह के धुंआधार शतक जड़े हैं. इन दोनों सीनियर खिलाड़‍ियों के शतक पर क्रिकेट प्रेमी तो खुश हैं ही, साथ ही फिल्‍मी सितारों ने भी इस मौके पर धोनी और युवराज को बधाइयां देने में देरी नहीं की है. चाहे बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत हों या फिर खुद बॉलीवुड के किंग खान, इस मौके पर हर किसी ने बधाइयां दी हैं. केवल बॉलीवुड स्‍टार ही नहीं बल्कि पूरा सोशल मीडिया इस पारी पर फिदा दिख रहा है.

बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी बने सुशांत सिंह ने धोनी के इस शतक पर चुटकी लेते हुए लिखा है, 'हम प्‍यार से ही मारते हैं भइया... आपको जोर से लगता है.' सिर्फ धोनी के लिए ही नहीं बल्कि युवराज के लिए भी सुशांत लिखने से पीछे नहीं रहे. सुशांत ने लिखा, ' फिर बैटिंग करने आते हैं युवराज सिंह, बहुत मारा, धागा खोल दिया एकदम.'
 


वहीं आईपीएल में किंग्‍सइलेवनपंजाब की मालकिन रही प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ' 100 रन बनाने के लिए युवराज तुम पर गर्व है और अभी भी तुम खेल रहे हो.' तो वहीं फिल्‍म 'मिर्जियां' में नजर आई सियामी खेर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ' युवराज यूके में विमुद्रीकरण का कारण बनेंगे'.
 


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने लिखा, ' युवराज और धोनी को ऐसे साथ खेलता हुआ देखकर काफी खुशी हो रही है.' शाहरुख सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्कि उन्‍होंने इन धुरंधरों की तारीफ में कहा, ' सच में शेरों का जमाना होता है.' दरअसल शेरों का जमाना होता है, शाहरुख खान की आने वाली फिल्‍म 'रईस' का एक डायलोग है. शाहरुख का यह डायलोग प्रोमो भी आज ही रिलीज हुआ है.
बता दें कि युवी और महेंद्र सिंह धोनी ने साथ में कई अद्भुत पारियां खेली हैं. यह दोनों 2011 विश्‍वकप में भारतीय टीम का हिस्‍सा थे और इन लोगों ने उस वर्ल्‍ड कप को अपने नाम किया था. युवराज सिंह को उस टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी का खिताब मिला था जबकि धोनी उस टीम के कप्‍तान थे. हाल में धोनी ने वनडे की कप्‍तानी छोड़ दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com