इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज, यह पोस्‍टर बहुत कुछ कहता है

इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज, यह पोस्‍टर बहुत कुछ कहता है

कुछ ऐसा होगा इरफान का अपनी नई फिल्‍म में लुक

खास बातें

  • फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' में इरफान के साथ नजर आएंगी पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस
  • इरफान खान ने ट्विटर पर शेयर किया टीजर पोस्‍टर
  • इस साल मई में रिलीज होगी 'हिंदी मीडियम'
नई दिल्‍ली:

हाल ही में दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स 3' के प्रीमियर में नजर आने वाले इरफान खान ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' का पोस्‍टर रिलीज कर दिया है. हालांकि इस पोस्‍टर में इरफान कहीं नजर नहीं आ रहे लेकिन यह पोस्‍टर काफी प्रभावशाली लग रहा है. साकेत चौधरी के डायरेक्‍शन में बनने वाली यह फिल्‍म 12 मई को रिलीज होगी. इस टीजर पोस्‍टर ने फिल्‍म के प्रति जिज्ञासा काफी बढ़ा दी है. इरफान खान ने गुरुवार को अपनी इस‍ फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर ट्विटर पर रिलीज किया.

इरफान ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'स्कूल के दिनों की याद आ गई. 'हिंदी मीडियम' का टीजर पोस्टर.'  इस पोस्टर में दो पैर दिख रहे हैं. जहां एक तरफ एक पैर में चमकता हुआ पॉलिश जूता और साफ पेंट है तो वहीं दूसरे पैर का जूता फटा हुआ है और जींस भी फटी हुई है. पोस्टर के साथ एक दमदार वन लाइनर भी है. पोस्टर पर लिखा है, 'झूठ बोलना, धोखा देना, मां-बाप अपने बच्चे को सही स्कूल में भर्ती कराने के लिए कुछ भी करेंगे.'
 


हालांकि इस फिल्‍म में इरफान का लुक क्‍या है या यह फिल्‍म आखिर किस संदेश को लेकर आ रही है यह तो साफ नहीं हो सका है लेकिन पोस्टर और उसकी टैगलाइन से साफ है कि फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर फोकस कर रही है. साथ ही फिल्म में जो मुद्दा दिखाया जाना है वह इसी के इर्द-गिर्द होगा. इरफान खान हमेशा से ही काफी गहरी और समझ भरी फिल्‍मों के लिए जाने जाते रहे हैं. उनकी फिल्‍म 'मदारी' में राजनीतिक महकमों के भ्रष्‍टाचार पर करारा व्‍यंग किया था लेकिन यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

इरफान खान की इस फिल्म पाकिस्तानी एक्टर सबा कमर भी काम कर रही हैं. फिल्म में दिल्ली के चांदनी चौक में रहने वाले एक कपल की कहानी दिखाई गई है जो दिल्ली की हाई क्लास सोसायटी का हिस्सा बनना चाहते हैं. फिल्‍म 'शादी के साइड इफेक्ट्स' के डायरेक्‍टर साकेत चौधरी की इस फिल्‍म में नजर आने वाली सबा इससे पहले 'मंटो' और 'लाहौर से आगे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com