कैटरीना कैफ को अब तक भूले नहीं हैं सलमान खान! क्या है बरमूडा ट्रायंगल का राज

कैटरीना कैफ को अब तक भूले नहीं हैं सलमान खान! क्या है बरमूडा ट्रायंगल का राज

कैटरीना के गाने 'शीला की जवानी' पर डांस करते सलमान खान.

खास बातें

  • 'कॉफी विद करण' के 100वें एपिसोड में भाइयों के साथ आएंगे सलमान खान.
  • सलमान खान ने कहा कि रिश्तों के मामले में वह अच्छे लड़के नहीं हैं.
  • कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर सलमान ने किया डांस.
नई दिल्ली:

करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के 100वें एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान अपने भाइयों सोहेल और अरबाज के साथ नजर आएंगे. स्टार वर्ल्ड ने इस एपिसोड का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें तीनों भाई अपने बचपन के दिनों की बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं वहीं सलमान खान अपने रिलेशनशिप्स पर भी बात करते दिख रहे हैं.

टीजर को देखकर यही लग रहा है कि सलमान खान अब तक अपनी पूर्व कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को अब तक भूल नहीं पाए हैं. जब करण जौहर ने सोहेल से पूछा कि पांच अभिनेत्रियों को अपनी पसंद के आधार पर उन्हें रैंक करना है तो ऑप्शन सुने बिना ही सलमान खान ने कहा कि एक से चार तक कैटरीना कैफ हैं. वहीं सलमान खान ने कैट के आइटम सॉन्ग 'शीला की जवानी' पर डांस करके भी दिखाया जिस पर सोहेल ने कहा कि उनको तो यह करने का अधिकार भी नहीं है.


अपने रिश्तों पर क्या बोले सलमान?
सलमान खान ने कहा कि जब रिलेशनशिप्स की बात आती है तो वह अच्छे लड़कों में से नहीं हैं. इस पर जब करण ने कहा कि वह काफी सीरियस रिश्तों में रहे हैं इस पर सलमान ने कहा कि यह सच है पर वह अपने पार्टनरों के साथ अच्छे नहीं रहे. इस पर अरबाज ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उस दौरान उनके रिश्ते किसी और से अच्छे रहते थे.

अब भी अंडरवियर शेयर करते हैं तीनों भाई!
आपस में अपने रिश्तों पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा, 'कुछ भी नहीं बदला है, हम पहले भी अंडरवियर शेयर करते थे..' इस पर जब करण जौहर ने क्या आप लोग अब भी ऐसा करते हैं तो सोहेल खान ने आंख मारकर इशारा किया. वहीं सोहेल ने बताया कि बचपन में वे लोग अरबाज के कमरे को बरमूडा ट्रायंगल कहते थे क्योंकि जो भी लड़की घर में आती थी उनके ही कमरे में जाती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com