दीपिका पादुकोण के साथ डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, शाहिद ने किया कंफर्म!

दीपिका पादुकोण के साथ डेब्यू करेंगे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, शाहिद ने किया कंफर्म!

माजिद मजीदी की फिल्म से दीपिका पादुकोण के साथ एक्टिंग डेब्यू करेंग ईशान खट्टर.

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने 21 वर्षीय भाई ईशान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इस खबर की लगभग पुष्टि कर दी है. शाहिद ने लिखा, 'यह उड़ने के लिए तैयार है. ऐसा करना की हमें गर्व हो.' हालांकि शाहिद ने यह स्पष्ट नहीं किया कि ईशान की उड़ान कहां की है. पर मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार ईशान ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी के फिल्म 'बियोन्ड द क्लाउड्स' की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले हैं. यह वही फिल्म है जिसके लिए दीपिका पादुकोण ने पिछले साल लुक टेस्ट दिया था. फिल्म की प्रोड्यूसर शारीन मंत्री केडिया ने मुंबई मिरर को बताया है कि फिल्म में दीपिका की क्या भूमिका होगी यह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन ईशान का फिल्म में होना कंफर्म है.

बताते चलें कि शाहिद और दीपिका संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में साथ काम कर रहे हैं. शाहिद ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम की थी:
 

 

This ones ready to fly. Make us proud @ishaan95

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



शारिन ने मुंबई मिरर को बताया, 'वह बेहतरीन अभिनेता हैं. माजिदी जैसा चाह रहे थे लुक टेस्ट में वह वैसे ही नजर आए. ईशान एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे जो अपनी जमीन और अपने शहर से जुड़ा हुआ है.' कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मुंबई और जयपुर में होगी.

पिछले साल दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिनमें वह मुंबई के धोबी घाट पर पुराने कपड़ों और बिना मेकअप के नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों के आने के बाद यह खबर आई कि दीपिका माजिद मजीदी के साथ काम करने जा रही हैं. हालांकि दीपिका ने इस बारे में सिर्फ इतना ही कहा था कि आपको जल्द पता चल जाएगा.

ईशान शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं, वह उनकी मां नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं. ईशान ने इससे पहले फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' में काम किया है जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे. शाहिद की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में ईशान ने असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी किया था. इससे पहले खबरें थीं कि ईशान सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार्स' या मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में काम करेंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com