यह ख़बर 26 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

फिल्म जगत में मोटी चमड़ी का होना लाभदायी : आलिया

नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट आलोचनाओं और नकारात्मक बातों से निपटने के मामले में काफी परिपक्व हैं। उनका कहना है कि फिल्म जगत में मोटी चमड़ी का होना लाभदायी होता है।

आलिया ने आईएएनएस के साथ फोन पर विशेष बातचीत में कहा, अपनी आलोचनाएं और सराहना मैं हमेशा स्वीकार करती हूं, लेकिन मोटी चमड़ी फिल्म जगत में काम आती है।

अपने बारे में दर्शकों की तीखी प्रतिक्रियाओं से बेपरवाह आलिया ने शुक्रवार शाम ऑनलाइन वीडियो चैट की सुविधा प्रदान करने वाले मंच गूगल हैंगआउट पर अपने प्रशंसकों के साथ खूबसूरती और फैशन पर बातें की।

आलिया को वीडियो चैट का विचार बेहद पसंद आया। उन्होंने कहा, हम हर वक्त अलग-अलग शहरों में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जाते रहते हैं। लेकिन हैंगआउट के माध्यम से ऑनलाइन वीडियो चैट का अनुभव बिल्कुल अलग था। प्रौद्योगिकी ने किसी उत्पाद के लिए दर्शकों और उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया जानने को काफी आसान बना दिया है।

आलिया सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर भी सक्रिय हैं और अपने 18 लाख से ज्यादा प्रशंसकों से ट्विटर पर बातें भी करती हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके ट्विटर अकाउंट के प्रबंधन का जिम्मा उन्होंने निजी टीम को दिया है, आलिया ने कहा, नहीं मेरे पास ऐसी कोई टीम नहीं है। मैं अपना ट्विटर अकाउंट खुद देखती हूं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com