यह ख़बर 24 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सुजॉय को न कहना बेहद मुश्किल था : विद्या बालन

मुंबई:

सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' की बेहतरीन अदाकारा विद्या बालन ने कहा कि सुजॉय की नई फिल्म 'दुर्गा रानी सिंह' के लिए उन्हें न कहना उसके लिए बेहद मुश्किल था।  

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कहा, सुजॉय की नई फिल्म में काम न कर पाने का मुझे दुख है। हम दोनों ने मिलकर फिल्म 'कहानी' का निर्माण किया था। एक तरह से हम दोनों कहानी के माता-पिता की तरह हैं। फिल्म 'दुर्गा रानी सिंह' के लिए उन्हें न कहने का निर्णय लेना मेरे लिए बेहद मुश्किल था। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था।

विद्या के न कहने के बाद घोष की इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए कंगना राणाउत से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया। अब निर्देशक कथित तौर पर अपनी इस फिल्म के लिए उपयुक्त नायिका की तलाश में हैं।

विद्या कहती हैं कि सिल्क स्मिता की जिंदगी से प्रेरित फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' की सफलता के बाद उन्हें लगभग हर सप्ताह चरित्र संबंधी फिल्मों के प्रस्ताव मिले।

36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, चरित्र संबंधी फिल्मों के मुझे कई प्रस्ताव मिले। हर सप्ताह किसी न किसी ने मुझसे ऐसी फिल्म करने को लेकर बात की। मुझे ऐसे तीन प्रस्ताव मिले, लेकिन मैंने किसी को स्वीकार नहीं किया। इसी बीच फिल्म 'बॉबी जासूस' का प्रचार कर रही विद्या ने फिल्म की निर्माता दीया मिर्जा की प्रशंसा की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की यूनिट के सदस्यों का खयाल रखने में उनका जवाब नहीं। इस फिल्म को हमने 50 दिनों में पूरा किया और किसी को कोई परेशानी नहीं हुई। दीया का प्रबंधन कौशल गजब का है और वे यूनिट का आदर भी करती हैं।