यह ख़बर 12 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'मर्डर-3' की सफलता के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने दी शुभकामनाएं

खास बातें

  • श्रीलंकाई अभिनेत्री ने कहा, मेरी दिली इच्छा है कि यह फिल्म बेहतर प्रदर्शन करे। मैं दिल से विशेष फिल्म्स, भट्ट परिवार... सभी को शुभकामनाएं देती हूं।
मुंबई:

चर्चित फिल्म 'मर्डर-2' से सुर्खियों में छाईं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने इसी शृंखला में भट्ट कैंप की तीसरी फिल्म 'मर्डर-3' की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं। विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी 'मर्डर-3' के सह-निर्माता महेश तथा मुकेश भट्ट हैं।

हाल ही में मुंबई में 'हैलो क्लासिक डर्बी रेस' देखने आई इस श्रीलंकाई सुंदरी ने कहा, मेरी दिली इच्छा है कि यह फिल्म बेहतर प्रदर्शन करे, क्योंकि 'मर्डर-2' मेरे करियर के लिए कई मायनों में फायदेमंद साबित हुई थी। मेरे लिए भट्ट कैंप बहुत बड़ा ब्रांड है। मैं दिल से विशेष फिल्म्स, भट्ट परिवार... सभी को शुभकामनाएं देती हूं। उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात है, वे सभी गजब के इंसान हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इमरान हाशमी तथा जैकलीन फर्नांडिस अभिनीत 'मर्डर-2' का निर्देशन जहां मोहित सूरी ने किया था, वहीं 'मर्डर-3' के निर्देशन की बागडोर विशेष भट्ट के हाथों में सौंपी गई है। 'मर्डर-3' में रणदीप हुड्डा, अदिति राव हैदरी तथा सारा लॉरेन ने अभिनय किया है, और यह 15 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है।