यह ख़बर 20 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अमिताभ, इरफान के साथ काम करना चाहूंगा : बॉबिन

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म 'द मपेट्स' के निर्देशक जेम्स बॉबिन कहते हैं कि वह हिन्दी सिनेमा जगत में अमिताभ बच्चन और इरफान खान जैसे कलाकारों के साथ काम करना पसंद करेंगे।

बॉबिन अब अपनी नई फिल्म 'मपेट्स मोस्ट वॉन्टेड' के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं, जो 'मपेट्स मोस्ट वॉन्टेड' का सीक्वेल है। बॉबिन अपनी नई फिल्म के जरिये भारतीय सिनेप्रेमियों को मौज-मस्ती और गीत संगीत में सराबोर कर देना चाहते हैं।

उन्होंने एक ई-मेल साक्षात्कार में कुछ बातें साझा कीं। लॉस एंजिलिस में रहने वाले बॉबिन ने बताया कि 'मपेट्स मोस्ट वॉन्टेड' बनाने का विचार उनके दिमाग में कहां से आया। फिल्म अमेरिका और भारत में इस शुक्रवार को प्रदर्शित हो रही है।

बॉबिन से जब पूछा गया कि क्या वह हिन्दी सिनेमा जगत से वाकिफ है? उन्होंने कहा, हां, मैं हिन्दी फिल्म जगत के बारे में जानता हूं। मैं 10 सालों तक लंदन के ब्रिक लेन में रहा हूं और स्थानीय रेस्तरांओं में 60 और 70 के दशकों की हिन्दी फिल्में देखी हैं। मैं अमिताभ बच्चन और इरफान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनके साथ काम भी करना चाहता हूं।

यह पूछे जाने पर कि उन्हें क्या लगता है कि भारतीय दर्शकों को 'मपेट्स मोस्ट वॉन्टेड' में क्या चीज पसंद आएगी? उन्होंने कहा, हर सिनेप्रेमी के लिए जो एक फिल्म को अपने कीमती 90 मिनट देता है, मपेट्स एक जानदार, रंगीली और गीत संगीत से भरी फिल्म है। इसलिए मुझे लगता है कि भारत में लोग इसे जरूर पसंद करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भविष्य में मपेट्स की और भी शृंखला फिल्में बनाने के विचार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे पूरी उम्मीद है कि ऐसा होगा। इस फिल्म का अंत आशाजनक है। इसके अलावा मपेट्स फिल्मों की कहानियां अपनी पहली शृंखला से अलग होती हैं। तो इस शृंखला को बढ़ाते हुए किसी भी विषय को लेकर अगली फिल्म बनाई जा सकती है।