'कबाली' ने पहले दिन की कमाई में 'सुल्‍तान' को किया चित्त, 'मदारी' भी जमी

'कबाली' ने पहले दिन की कमाई में 'सुल्‍तान' को किया चित्त, 'मदारी' भी जमी

खास बातें

  • 'कबाली' ने पहले दिन भारत में 42.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया
  • सलमान की 'सुल्तान' ने 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था
  • धीमी शुरुआत के साथ ही सही पर 'मदारी' भी सिनेमाघरों में टिकी है
मुंबई:

इस फिल्मी फ्राइडे दो फिल्में पर्दे पर आयीं हैं, एक ओर सुपरस्टार रजनीकांत की 'काबली' तो दूसरी ओर बॉलीवुड में दमदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले इरफान खान की 'मदारी'। रजनीकांत स्टारर 'कबाली' पहले दिन 42.5 करोड़ कमा कर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'सुल्तान' पर भारी पड़ी है।

ठीकठाक माना जा रहा है 'मदारी' का भी कलेक्शन
वहीं, धीमी शुरुआत के साथ ही सही पर इरफान की 'मदारी' भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। रिलीज वाले दिन यानि शुक्रवार को 'मदारी' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 3.5 करोड़ का कलेक्शन किया। 'कबाली' या 'सुल्तान' से इस आंकड़े की दूर-दूर तक तुलना नहीं की जा सकती, पर ट्रेड पंडितों की उम्मीद से फ़िल्म ने कहीं ज़्यादा कमाई कर ली है। 'मदारी' को सिनेमाघरों में सिर्फ़ 30 प्रतिशत जगह मिलने के बावजूद 3.5 करोड़ का कलेक्शन ठीकठाक माना जा रहा है।

'कबाली' से ज्यादा वोट 'मदारी' को मिले
'कबाली' को हिंदी के दर्शक देख जरूर रहे हैं, लेकिन वह फिल्म से पूरी तरह खुश नजर नहीं आ रहे हैं। 'कबाली' पूरी तरह से दक्षिण भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है और हिंदी दर्शकों को ऐसी एक्टिंग, ऐसे माहौल की आदत नहीं है। यही वजह है कि 'मदारी' को टिकट बूकिंग साइट्स पर दर्शकों ने दिल खोलकर वोट किया है। 'कबाली' को जहां 65 प्रतिशत वोटिंग मिली है, वहीं 'मदारी' को दर्शकों के 80 से 81 प्रतिशत वोट प्राप्त हुए हैं, जो 'सुल्तान' को मिली 85 प्रतिशत वोटिंग के काफी क़रीब है।

'मदारी' के अच्छे दिन ज़रूर आएंगे    
समीक्षाओं में खूब तारीफ पाने और इरफान कि दमदार एक्टिंग का ही शायद यह नतीजा है कि धीरे-धीरे ही सही 'मदारी'  बॉक्स ऑफिस पर दो सुपरस्टार के बीच टिकी हुई है। फिल्म 'मदारी' माउथ पब्लिसिटी पर ज्यादा निर्भर है। जानकारों का कहना है 'मदारी' के अच्छे दिन ज़रूर आएंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com