Hindi news home page
Collapse
Expand

'कहानी 2' का पहला लुक : क्या आपने खून और अपहरण के लिए वांटेड 'दुर्गा रानी सिंह' को देखा है?

ईमेल करें
टिप्पणियां
'कहानी 2' का पहला लुक : क्या आपने खून और अपहरण के लिए वांटेड 'दुर्गा रानी सिंह' को देखा है?

(फोटो साभार : 'कहानी-2' के फेसबुक पेज से ली गई तस्वीर)

नई दिल्ली: फिल्ममेकर सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' में जबर्दस्त अभिनय करने वाली एक्ट्रेस विद्या बालन इसके सीक्वल 'कहानी 2' में भी नजर आएंगी. 'कहानी 2' का टीजर पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया गया. इसमें विद्या बालन ने दुर्गा रानी सिंह का किरदार निभाया है, जिस पर अपहरण और हत्या का मामला दर्ज है.

वह इस सभी मामलों में वॉन्टेड आरोपी है. इससे पहले विद्या ने चार साल पहले साल 2012 में रिलीज हुई 'कहानी' फिल्म में जबर्दस्त अभिनय करके प्रशंसकों की वाहवाही बटोरी थी. फेसबुक पर पोस्ट किये गए टीजर पोस्टर के विडियो में कहा गया है, 'दुर्गा रानी सिंह- खून और अपहरण के लिए वांटेड. हमारे सूत्रों के अनुसार इस महिला को इसी शहर में देखा गया है. यदि आपमें से किसी ने देखा है या दिखाई देती है तो संपर्क करें.'

पोस्टर के अंत में 'कहानी-2' के फेसबुक पेज का पता दिया गया है. विद्या बालन ने ट्विटर पर इस फिल्म के टीजर को शेयर किया है. टीजर में सिर्फ स्टार कास्ट के बारे में और फिल्म की रिलीज डेट के बारे में खुलासा किया गया है. 'कहानी' में विद्या ने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था, जो पति को ढ़ूंढने के लिए एक मिशन पर रहती हैं.

इस फिल्म का सीक्वल 25 नवंबर को रिलीज होगा. 'कहानी-2' का निर्देशन और निर्माण भी सुजॉय घोष ने किया है.  दो दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement