यह ख़बर 23 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'काई पो चे' की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए 4.5 करोड़

खास बातें

  • निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' ने भारत में प्रदर्शन के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
मुंबई:

बॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' ने भारत में प्रदर्शन के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मशहूर लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' के फिल्म रूपांतरण 'काई पो चे' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने काम किया है। देश के लगभग 1,000 सिनेमाघरों में शुक्रवार को फिल्म प्रदर्शित हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म निर्माण कम्पनी यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने 12 करोड़ के बजट से यह फिल्म बनाई है। डिजनी यूटीवी के निर्देशक गौरव कपूर ने एक बयान में कहा, फिल्म ने शानदार शुरुआत की है और सप्ताहांत में अच्छा व्यवसाय करेगी। हमें इस सप्ताहांत में फिल्म से बड़ी उम्मीद है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म कुल 250 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है। खाड़ी के देशों में गुरुवार को प्रदर्शित हुई फिल्म ने दो दिनों के भीतर 1,70,000 डॉलर कमाए हैं।