आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

'काई पो चे' की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए 4.5 करोड़

 
email
email
Kai Po Che earns Rs 4.5 crore on first day
मुंबई: ॉलीवुड निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' ने भारत में प्रदर्शन के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की। अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

मशहूर लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' के फिल्म रूपांतरण 'काई पो चे' में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने काम किया है। देश के लगभग 1,000 सिनेमाघरों में शुक्रवार को फिल्म प्रदर्शित हुई।

फिल्म निर्माण कम्पनी यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने 12 करोड़ के बजट से यह फिल्म बनाई है। डिजनी यूटीवी के निर्देशक गौरव कपूर ने एक बयान में कहा, फिल्म ने शानदार शुरुआत की है और सप्ताहांत में अच्छा व्यवसाय करेगी। हमें इस सप्ताहांत में फिल्म से बड़ी उम्मीद है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फिल्म कुल 250 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है। खाड़ी के देशों में गुरुवार को प्रदर्शित हुई फिल्म ने दो दिनों के भीतर 1,70,000 डॉलर कमाए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement