कल्कि कोचलिन को सता रहा है किस बात का डर?

कल्कि कोचलिन

नई दिल्ली:

कल्कि कोचलिन को इन दिनों एक डर सता रहा है। उन्हें डर है कि उनकी आने वाली फ़िल्म 'मार्गरिटा विथ अ स्ट्रॉ' को दर्शक कहीं नकार न दें। बॉक्स ऑफिस पर इस तरह की फिल्मों का हश्र आम तौर पर बहुत अच्छा नहीं होता, इसीलिए कल्कि थोड़ी डरी हुई हैं। वह चाहती हैं कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक पहले ही वीकेंड यानी पहले तीन दिनों में इस फिल्म को देखने आएं।
 
कल्कि कहती हैं, 'आम तौर पर इस तरह की सन्देश देने वाली फिल्मों को देखने कम ही दशर्क थिएटर जाते हैं। अगर वह पहले 3 दिनों में फ़िल्म देखने जाएंगे तो वह तारीफ करेंगे और और इस वजह से सोमवार के बाद भी दर्शक फ़िल्म को देखना जारी रखेंगे और अगर पहले 3 दिनों में दर्शक फ़िल्म देखने नहीं जाऐंगे तो फिल्‍म का प्रचार लोगों के बीच कैसे फैलेगा? और फिर थिएटर के मालिक भी सोमवार से फ़िल्म को सिनेमा हॉल से निकाल देते हैं।'
 
हालांकि शोनाली बोस निर्देशित फ़िल्म 'मार्गरिटा विथ अ स्ट्रॉ' और इसमें मुख्य भूमिका निभा रही कल्कि को विदेशी फ़िल्म समारोहों में भरपूर सराहना मिली है। इस फ़िल्म का पिछले साल 8 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में कंटेम्पररी वर्ल्ड सिनेमा के तेहत वर्ल्ड प्रीमियर हुआ।

इसके बाद एस्तोनिया के तल्लीन ब्लैक नाईट फ़िल्म फेस्टिवल, बीएफआई लंदन फ़िल्म फेस्टिवल, बुसान इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल और द सांता बारबरा इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में ये फ़िल्म प्रदर्शित हुई। इस फ़िल्म के साथ-साथ कल्कि ने भी कई पुरुस्कार बटोरे। वो चाहती हैं कि ज़्यादा से ज्यादा लोग इस फ़िल्म को देखने आएं क्योंकि ये फ़िल्म समाज को एक सन्देश देती है। कल्कि की ये फ़िल्म भारत में 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com