कंगना को बॉलीवुड में अपने सफर पर है नाज, कहा- मिसफिट होना अपने आप में मजेदार

कंगना को बॉलीवुड में अपने सफर पर है नाज, कहा- मिसफिट होना अपने आप में मजेदार

कंगना रनौत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कंगना रनौत का कहना है कि बॉलीवुड में लीक से हटकर अपना करियर बनाने को लेकर खुश हैं। कंगना को हिन्दी फिल्म जगत में आए गुरुवार को पूरे 10 साल हो गए हैं। कंगना की पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ 2006 में रिलीज हुई थी। इसमें एक गैंगस्टर से प्यार करने वाली परेशान युवती की भूमिका निभाने पर कंगना की खूब तारीफ हुई थी।

क्या कहना है कंगना का?
राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित 29 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वह फिल्म उद्योग में मिसफिट या किसी लायक न माना जाना पसंद करती हैं। कंगना ने कहा, 'मुझे गरीबी से अमीरी तक की अपनी कहानी पर बहुत गर्व है, यदि आप अपनी प्रतिभा को पहचानते हैं और अपनी मुश्किलों से दोस्ती कर लेते हैं तो मिसफिट होना मजेदार हो जाता है।' कंगना की शुरुआती फिल्में हैं 'वो लम्हे', 'लाइफ इन ए. मेट्रो' और 'फैशन', जिसके लिए अभिनेत्री को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

जब नेपथ्य में चली गयी थीं कंगना...
हालांकि बीच में कुछ फ्लॉप फिल्में आने के बाद कंगना नेपथ्य में चली गई थीं, लेकिन 2011 में रोमांटिक कॉमेडी ‘तनु वेड्स मनु’ के साथ उन्होंने धमाकेदार वापसी की। तीन साल बाद कंगना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म आयी ‘क्वीन’। इससे न सिर्फ जमकर कमायबी मिली, बल्कि कंगना को फिल्मी दुनिया में नया मुकाम भी दिया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com