अमिताभ बच्चन ने यूं दी कंगना रानावत को शाबाशी

अमिताभ बच्चन ने यूं दी कंगना रानावत को शाबाशी

मुंबई:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कंगना रानावत को शाबाशी दी है। बिग बी ने कंगना को उनकी फ़िल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता और उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बधाई और शाबाशी दी है।

कंगना को शाबाशी देने के लिए अमिताभ बच्चन ने फूलों के दो गुलदस्ते और बधाई के लिए दो पत्र भी लिखकर भेजे हैं। दो गुलदस्ते और दो पत्र इसलिए भेजे गए हैं, क्योंकि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना ने दोहरी भूमिका निभाई है। अमिताभ ने इन पत्रों में कंगना को बधाई दी है और उनके अभिनय की सराहना की है।

गौर करने वाली बात है कि कंगना की यह नई फिल्म न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई है बल्कि इसे ढेर सारी सराहना भी मिली है। पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' अब भी सिनेमा घरों में दर्शकों की भारी भीड़ जुटा रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'क्वीन' की सफलता के बाद कंगना का सितारा भी बुलंदी पर है और कंगना के अभिनय की खूब सराहना हो रही है। अमिताभ बच्चन से पहले आमिर खान भी कंगना की तारीफ़ कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण भी अपना एक पुरस्कार कंगना के नाम कर चुकी हैं। ज़ाहिर है कि इतना सुनहरा दौर किसी-किसी के नसीब में आता है जब सफलता इतना सिर चढ़कर बोलती है।